अर्जुन की मां के अंत‍िम संस्कार में द‍िखीं एक्स वाइफ – गर्लफ्रेंड

1024-2-555_102818082108

बॉलीवुड से एक और दुःख भरी खबर आई है . बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की माँ ग्वेन रामपाल ने मुंबई में अंत‍िम सांस ली . अर्जुन रामपाल की माँ ग्वेन रामपाल लम्बे समय से ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही थी . इसके विषय में पिछले दिनों एक्टर अर्जुन रामपाल ने ट्व‍िटर पर जानकारी दी थी .

1

उनकी माँ के अंतिम संस्कार में बॉलीवुड के कई सितारे नजर आये . अर्जुन की एक्स वाइफ मेहर जेस‍िया भी ग्वेन रामपाल की अंतिम यात्रा में नजर आयी . इस तकलीफ की घड़ी में अर्जुन की माँ के अंतिम संस्कार में उनकी गर्लफ्रेंड गैबरीला भी नजर आईं . खबरों की माने तो दोनों एक – दूसरे को काफी लम्बे समय से डेट कर रहे है .

_1540783648

इन दिनों अर्जुन के साथ मॉडल गैबरीला को कई जगह स्पॉट किया गया . दोनों की मुलाकात प‍िछले द‍िनों एक क्र‍िकेट सीरीज के दौरान हुई थी. फिलहाल इस पर अर्जुन की तरफ से कोई भी स्टेटमेन्ट नहीं आया है .अंत‍िम संस्कार के सभी रस्में मुंबई वर्ले स्थि‍त श्मशान घाट पर हुईं .

00gh

अर्जुन कपूर की मां के अंत‍िम संस्कार में डायरेक्टर अभ‍िषेक कपूर , किम शर्मा , किम के ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर हर्षवर्धन राणे , गुरमीत चौधरी ,मौजूद रहे . इसी साल जुलाई में अर्जुन ने ट्वीट कर अपनी मां के कैंसर की इस लड़ाई में जीत जाने की बात कही थी . लेकिन रविवार को उनका निधन हो गया. सुनने में आया है कि कैंसर उनके लंग्स में फैल गया था .

ट्रिपल निगेटिव ब्रेस्‍ट कैंसर को टीएनबीसी भी कहा जाता है . ये ब्रेस्‍ट कैंसर का एक स्‍टेज है, जो एस्‍ट्रोजन, प्रोजेस्टेरॉन हार्मोन की कमी के कारण होता है . ये कैंसर की बहुत खतरनाक स्‍टेज होती है . ब्रेस्‍ट कैंसर के मरीजों में लगभग हर 10 में से 1 को ट्रिपल निगेटिव ब्रेस्‍ट कैंसर होता है . यदि 60 साल के बाद ये बीमारी हो जाए तो खतरनाक साबित होती है .




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *