आ रहा है रक्षाबंधन, BJP बुआ से मांगे माफी

akhilesh-yadavलखनऊ। जैसे-जैसे यूपी चुनाव करीब आ रहे हैं, नेताओं की आपसी बयानाजी और सियासी पारा बढ़ता जा रहा है। अब मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बहुजन समाज पार्टी तथा भारतीय जनता पार्टी के बीच चल रहे विवाद जमकर चुटकी ली। मुख्यमंत्री ने शनिवार को अपने सरकारी आवास पर प्रदेश के वैज्ञानिकों के साथ शिक्षकों को सम्मानित किया।

मुख्यमंत्री भी सीख गये चुटकी लेना

सम्मान समारोह के बाद मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन के दौरान भाजपा के साथ बसपा के लोगों को सीख दी। अखिलेश ने कहा कि भाजपा के लोगों को अब बुआ से माफी मांग लेना चाहिए।

मुख्यमंत्री भी सीख गये चुटकी लेना

बकौल अखिलेश, कम से कम यह तो सोचना ही होगा कि अब रक्षाबंधन करीब आ रहा है। इसके कारण ही बुआ से माफी मांग कर सही राह पकड़ लें। अगर बुआ सत्ता में आ गई तो उनसे मिलने के लिए अंदर आने पर बाहर ही चप्पल उतारकर आना पड़ेगा।

अभद्र भाषा के प्रयोग के मामले में अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून अपना काम करेगा। किसी भी मंच से ऐसी अभद्रता हैरान करने वाली है।

उत्तर प्रदेश में मंच से गाली देने के मामले में अखिलेश यादव ने कहा कि बीएसपी नेताओं ने ज्यादा गंदी गालियां दी हैं। यह सही है कि दयाशंकर सिंह ने जो बोला था वह तो गलत था, लेकिन एक गलती के बाद दूसरा भी उससे बड़ी गलती करे तो यह जरा भी शोभनीय नही है।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *