इस पोस्ट ने कराई एक्टर विवेक ओबेरॉय की थू-थू

vivek tweet

लोकसभा चुनाव हो चुके है सभी को 23 तारीख को आने वाले नतीजों का बेसब्री से इन्तजार है . लेकिन बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय का लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल पर एक मीम शेयर करना बहुत भारी पड़ गया है . दरअसल , एक्टर विवेक ओबेरॉय ने आज अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर साझा की थी जिसमें ऐश्वर्या राय की सलमान खान, विवेक ओबेरॉय और अभिषेक, आराध्या के साथ तीन तस्वीरें थीं. सलमान ऐश्वर्या वाली फोटो पर “ओपिनियन पोल” लिखा था. ऐश्वर्या की विवेक ओबेरॉय के साथ वाली तस्वीर पर “एग्जिट पोल” जबकि पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ ऐश्वर्या की तीसरी तस्वीर में ‘रिजल्ट्स’ लिखा था.

विवेक ओबेरॉय ने जो मीम शेयर किया है उस पर आम लोगो के साथ – साथ जानी-मानी हस्तियों ने इस अभिनेता की आलोचना की है . अभिनेत्री सोनम कपूर ने इसे ‘घृणास्पद’ बताया है. वहीं बैटमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने इसे ‘निराशाजनक’ कहा है. अब महाराष्ट्र की नेशनल कांग्रेस पार्टी (NCP) ने विवेक के रेवैये पर कड़ी आपत्ति जताई है . ट्वीट में खुद के अलावा 4 अन्य लोगों की निजी जिंदगी का मजाक बनाने के लिए विवेक ओबेरॉय को ट्रोल भी किया जा रहा है . एनसीपी ने विवेक के ट्वीट पर सवाल उठाया, “कोई एक पद्मश्री सम्मानित शख्स के लिए ऐसी भाषा का इस्तेमाल कैसे कर सकता है.

राष्ट्रीय और राज्य महिला कमीशन क्या कर रहा है ? ” एनसीपी ने कहा, “उसके (विवेक ओबेरॉय) खिलाफ एक्शन लिया जाना चाहिए और उसे गिरफ्तार करना चाहिए .” लोगो में इस पोस्ट को लेकर नाराजगी इसलिए भी ज्यादा दिख रही है क्योकि आज ऐश्वर्या रॉय बच्चन एक सम्मानित परिवार की सदस्य है और इस तरह अतीत को कुरेदना लोगो को अच्छा नहीं लगा .