कटघरे में जसलीन को खड़ा कर हिना खान ने पूछे ये सवाल

heena khan

बिग बॉस शो में आये दिन कोई न कोई भूचाल आता ही रहता है . वीकेंड के वार में स्पेशल एपीसोड में  हिना खान, आदित्य नारायण के अलावा कॉमेडी स्टार भारती सिंह भी नजर आती हैं .हिना खान घरवालों पर लगे आरोपों को लेकर एक अदालत लगाती हैं और बारी-बारी से सभी कंटेस्टेंट को आरोपों से रूबरू करवाती हैं। हिना खान एक – एक करके घर के सदस्यों को कटघरे में खड़ा करके सवाल करती है .

उसके बाद हिना खान कठघरे में जसलीन को बुलाती हैं और पूछती हैं कि अनूप जलोटा बाहर जा कर ये बयान क्यों दे रहे हैं कि इन दोनों का केवल गुरू शिष्या का रिश्ता है. अनूप जलोटा की कही इस बात को सुन कर जसलीन हैरान और गुस्से में नजर आती है और कहती है कि ये सब गलत हैं. वो अपने और अनूप के रिश्ते को सच बताती हैं .

बिग बॉस’ से बाहर होते ही अनूप जलोटा ने जसलीन और अपना रिश्ता संगीत का बताया था . इसके साथ ही कहा था कि उनका और जसलीन का रिश्ता सिर्फ गुरु और शिष्य का है . इन सब बयानों से जसलीन अंजान थीं, लेकिन ‘वीकेंड का वार’ में हिना खान ने जसलीन के सामने बड़ा खुलासा किया है . हिना खान की बातें सुनकर जसलीन अनूप जलोटा पर भड़क उठीं . जसलीन ने कहा – ‘ हम लोग डेट पर गए . मैंने उन्हें किस किया. यह कैसा गुरु-शिष्य का रिश्ता है ? ‘ सवालो का दौर ख़त्म होते ही मेघा से जसलीन ने कहा  ‘ मुझे पता है उनके और मेरे परिवार के मन में कई सवाल होंगे . उन्हें इस वक्त मेरे साथ खड़े रहना चाहिए . ‘ जसलीन ने इसके बाद कैमरे में देखते हुए कहा – ‘अनूप जी आप बाहर जो भी बयान दे रहे हैं सोच समझकर दीजिए . मैं अभी भी बिग बॉस में ही हूं . बाहर आकर इस मामले पर आपसे बात करूंगी .  बिग बॉस में जसलीन और अनूप की जोड़ी हमेशा सुर्ख़ियों में रही .अब जब अनूप घर से बाहर है तब भी उन्हें लेकर बाते रुकने का नाम नहीं ले रही है .




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *