किसान यूनियन ने प्रदर्शन कर दिया ज्ञापन

रिपोर्ट : आशीष गुप्ता ,रीडर टाइम्स

(सण्डीला) / हरदोई : किसान यूनियन राजू गुट के पदाधिकारियों ने किसानों की समस्याओं को लेकर विरोध प्रदर्शन कर एसडीएम को 23 सूत्रीय ज्ञापन सौंप कर समस्याओं के जल्द समाधान नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी। भाकियू के जिलाध्यक्ष कदीर पहलवान ने कहा कि सण्डीला विकास खंड के किसानों की कई समस्याएं हैं लेकिन उन्हें दूर करने के लिए प्रशासन की ओर से सुनवाई नहीं की जा रही है।

इससे किसानों में रोष है उन्होंने कहा कि ग्रामीणों को योजनाओं का लाभ नहीं मिल पा रहा है राशन वितरण में भी धांधली की जा रही है।किसानों का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं करेंगे प्रदर्शन के बाद एसडीएम सण्डीला उदयभान सिंह को किसानों की समस्याओं से संबंधित एक ज्ञापन जिलाध्यक्ष कदीर पहलवान ने सौंपा। जिसमें कहा गया है कि सुवरों को नगर से बाहर निकाला जाए ये राहगीरों को दौड़ा रहे हैं व काट रहे हैं।

ज्ञापन लेने के बाद उप जिलाधिकारी ने कोथावां ब्लॉक के सेक्रेटरी द्वरा किसान यूनियन की महिला पदाधिकारी से अभद्रता करने पर सेक्रेटरी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कारवाई करने व लेखपाल सत्यपाल को जांच में दोषी पाए जाने पर निलंबन की कारवाई की जाएगी।

इस अवसर पर किसान यूनियन के जिला मीडिया प्रभारी मनोज चक्रवर्ती संगठन मंत्री , बादल मिश्रा नगर अध्यक्ष, फुरकान अहमद तहसील अध्यक्ष ,आमिर खान व किसान यूनियन के नेता व पदाधिकारी बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *