प्रियंका और निक की पहली रिसेप्शन पार्टी दिल्ली के ताज पैलेस में

प्रियंका चोपड़ा और निक की शादी 1-2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में क्रिश्चियन और हिंदू रस्मों से हुई . इस शादी में विदेशी मेहमानो ने भी जम के मजे किये . शादी के बाद प्रियंका और निक आज पहली रिसेप्शन पार्टी  दिल्ली के ताज पैलेस में अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए देंगे . रिसेप्शन पार्टी आज रात 8 बजे से शुरू होगी .

Capture

इस पार्टी में निक और प्रियंका के सभी करीबी दोस्तों के शामिल होने की खबरे है . प्रियंका और निक की दोनों रीति -रिवाज से हुई शादियों की तस्वीरें तो सामने नहीं आई पर शादी के बाद प्रियंका की फोटो ने लोगो का मन छू लिया . अब शादी के बाद दोनों जोधपुर से रवाना हो चुके हैं। लेकिन एयरपोर्ट पर दोनों को स्पॉट किया गया। प्रियंका ने ग्रीन शादी पहन रखी थी .

0

मांग में सिंदूर , चूड़ा , हाथो में मेहंदी , खबरों की माने तो प्रियंका ने शादी में एक स्पेशल टाइप गिटार वाली मेहंदी लगवाई थी . निक को संगीत से बहुत प्यार है . गले में मंगलसूत्र भी पहना है . प्रियंका इस ट्रेडिशनल लुक में बहुत ही सुन्दर लग रही थी . दोनों के बीच में बहुत अच्छी बॉन्डिंग भी देखने को मिली . निक ब्राउन कलर के कैजुअल वीयर में थे . निक भी कूल लुक में नजर आये . दोनों ने मीडिया को निराश नहीं किया , प्रियंका और निक दोनों ने मीडिया के लिए पोज दिए .

 

 

 

 

 

 




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *