फैन्स ने मचाया जिम में धमाल , सपना ने की जमकर तारीफ़

1 cut
अपने डांस से लाखो दिलो पर राज करने वाली सपना चौधरी का एक और वीडियो सामने आया है . पर ये वीडियो किसी सांग का नहीं बल्कि जिम का है , जी हां ,इस वीडियो में सपना जिम में नजर आ रही है . पर यहाँ भी सपना का पीछा डांस और संगीत ने नहीं छोड़ा .सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर मौजूद फैन पेज पर एक वीडियो डाला गया है.

इस वीडियो में सपना चौधरी जैसे ही जिम में एंट्री मारती हैं तो उनका जोरदार म्यूजिक वेलकम होता है. सपना चौधरी के सामने दो लड़कियां ऋतिक रोशन की पहली फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ के सॉन्ग ‘इक पल का जीना’ पर डांस करने लगती हैं. सपना चौधरी को जिम ड्रेस में डांस करने वाली इन लड़कियों के स्टेप्स कमाल के लगते हैं, और उनकी वे जमकर तारीफ करती है. सपना चौधरी का ये वीडियो भी खूब धूम मचा रहा है.

अपने स्टेज शो से जनता का दिल जीतने वाली हरियाणा की बांकी छोरी अब सिल्वरस्क्रीन पर अपनी एक्टिंग का जादू दिखाएंगी. सपना चौधरी ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ के साथ बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू कर रही हैं और फिल्म का मोशन पोस्टर भी रिलीज हो चुका है . सपना आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है . सपना चौधरी के सारे वीडियो ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते है .