युवती से शोहदों ने की छेड़खानी, पुलिस के आने पर खुद को वयापारी बता कर पुलिस से भिड़े

mq3

लखनऊ :- राजधानी के नाका इलाके में उस वक्त बवाल की स्थिति उत्पन्न हो गई जब नशे में धुत दो युवको ने लड़की के साथ छेड़खानी की । लड़की के विरोध करने पर युवको ने बीच सड़क पर युवती के साथ मारपीट शुरू कर दी । चौकी के बाहर जैसे ही हंगामे की सूचना पुलिस को मिली मौके पर पहुंची पुलिस ने बीच बचाव किया । जिसके बाद खुदको व्यापारी बताने वाले दोनो शोहदों ने अपने साथी व्यापारियों को बुला लिया और चौकी में सिपाही के साथ मारपीट करने लगे । जिसके बाद मौजूद पुलिस कर्मियों ने शोहदों की जमकर धुनाई कर दी । देखते ही देखते बड़ी संख्या में स्थानीय लोग और व्यापारी चौकी के बाहर इकट्ठा होने लगे और जमकर हंगामा काटा । बवाल की सूचना मिलतें ही एसपी पक्षिम सीओ समेत कई थानो की फोर्स मौके पर पहुंच गई और काफी मशक्कत के बाद स्थिति को काबू में किया ।

 

पूरा मामला नाका थाना क्षेत्र के दुगांवा चौकी है जहां एक युवती अपने पुरुष मित्र के साथ दो पहिया वाहन से अचानक रुकी और काफी देर से पीछा कर रहें दो शोहदों से भिड़ गई । चौकी के सामने ही युवक युवती के साथ मारपीट करने लगे देखते ही देखते बवाल बढ़ गया । चौकी इंचार्ज और एक सिपाही युवती को बचाने के लिए जैसे ही आगे बढ़ते हैं वैसे ही एक शोहदा युवती को थप्पड़ मार देता है । शोहदों को पुलिस चौकी ले जाती है तो शोहदे खुद को व्यापारी बताते हुए पुलिस कर्मी से भिड़ जाते हैं । तभी देखते ही देखते सैकड़ों व्यापारी चौकी को घेर कर पुलिस कर्मियों के साथ गाली-गलौज और मारपीट शुरू कर देतें हैं जिसमें एक सिपाही की वर्दी भी फाड़ दी गई । व्यापारी और स्थानीय लोग महिला पर चेन स्नेचिंग का आरोप लगाकर चौकी के बाहर हंगामा शुरू कर दिया ।

 

 

वहीं युवती का कहना है कि युवक काफी देर से इनका पीछा कर छिटकशी कर रहें थे । इसलिए उन्होने चौकी के पास गाड़ी रोकी जिसके बाद युवकों ने मारपीट शुरू कर दी । उनको मारा और पुलिस कर्मियों पर भी हाथ उठा दिया ।

 

 

पूरे मामले पर एसपी पक्षिम विकास चन्द्र त्रिपाठी ने बताया विवाद कि सूचना थी चौकी प्रभारी और कॉन्स्टेबल पहुंचे दोनो पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगा रहें थे । पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है जो भी सीसीटीवी कैमरे हैं उन्हे चेक किया जा रहा जिसके बाद ही कार्रवाई की जाएगी ।

 




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *