विक्की सिदाना ने बलात्कार करने की कोशिश की थी : एक्ट्रेस कृतिका शर्मा

# ME TOO कैम्पेन जब से शुरू हुआ है . तब से ऐसी-ऐसी कहानियां सामने आई है जिन्होंने आत्मा तक को झकझोर कर रख दिया है और बॉलीवुड का एक काला चेहरा सामने आया है . हॉलीवुड से शुरू हुए मीटू मूवमेंट को बॉलीवुड तक आते-आते भले ही थोड़ा वक्त लगा हो , मगर इसने दस्तक देते ही बड़े सितारों को अपनी चपेट में लिया है . नाना पाटेकर, आलोक नाथ, विकास बहल, साजिद खान और सुभाष घई, मुकेश छाबड़ा समेत तमाम सितारों पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगा है . इसी लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है वो है डायरेक्टर विक्की सिदाना का . एक्ट्रेस कृतिका शर्मा ने डायरेक्टर विक्की सिदाना पर जबरदस्ती बलात्कार करने कि कोशिश का आरोप लगाया है .

Kritika Sharma – “Casting Director Vicky Sidana FORCED HIMSELF on me” | #MeToo story |

एक टीवी इंटरव्यू में अभिनेत्री कृतिका शर्मा ने डायरेक्टर लव रंजन के साथ एक मीटिंग को याद करते हुए बताया कि उस दौरान विक्की सिदाना ने उनके साथ रेप करने की कोशिश की थी . कृतिका शर्मा ने बताया- मेरी फ्लाइट 4-4: 40 बजे की थी. इसलिए वह मुझे अपने साथ ले गया . बाइक बाहर पार्क करके उसने मुझे वहां इंतजार करने के लिए कहा . मीटिंग ऊपर है कहकर वो मुझे अपने साथ ले गया और रुम में जाते ही वह दरवाजा बंद कर देता है . तब मुझे एहसास हुआ कि वहां कोई मीटिंग नहीं थी . अचानक वो मुझे बिस्तर पर धक्का देता है, उसने मेरी पैंट नीचे खींची और मेरे साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की .

मैंने कहा कि मुझे जाने दो पर वह नहीं रुका . कृतिका शर्मा ने आगे कहा कि उसने विक्की सिदाना को यह साफ कर दिया था कि वह इंडस्ट्री में काम करने के लिए किसी के साथ सोना नहीं चाहती . अचानक उसने पीछे हटकर कहा कि ऑटो लेके चाली जा फ्लाइट है तेरी तो .” हाल ही में विक्की सिदाना पर चार लड़कियों ने गंभीर आरोप लगाए थे . जिसके बाद विक्की सिदाना ने अपनी सफाई देते हुए कहा था कि जबरदस्ती उनकी इमेज को बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है . वो इंडस्ट्री में पिछले नौ सालों से काम कर रहे है . जब से # ME TOO कैम्पेन शुरू हुआ है तब से कई एक्ट्रेसेस सामने आकर अपनी साथ हुई इन घिनौनी घटनाओं के बारे में बोल रही है . इसके अलावा मीटू पर चल रहे केसेस में CINTAA और फिल्म से जुड़ी अन्य संस्थाओं ने आरोपियों के खिलाफ कड़ा रुख अपनाने का संकेत दिया है.

 




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *