शातिर चोरों को सरगना समेत पुलिस ने 6 लोगों को किया गिरफ्तार

रिपोर्ट : सलमान खान ,रीडर टाइम्सvlcsnap-2019-06-23-17h12m35s251लखनऊ। राजधानी की जानकीपुरम पुलिस ने शातिर बाइक चोर गिरोह का पकड़ने का दावा किया है जिसमें पुलिस ने बाइक चोर सरगना मनीष मिश्रा के साथ 8 लोगों को गिरफ्तार करने का दावा किया है।

साथ ही चोरी की बाइक खरीदने वाले युवकों को भी गिरफ्तार किया है। जिसमें बताया जा रहा है कि पकड़े गए आरोपी बाइकों को चुरा कर ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर गाड़ियों के नंबर व आरसी के साथ छेड़छाड़ कर कम दामों में बेच दिया करते थे। वहीं इस गिरोह का सरगना इससे पूर्व में भी कई थानों से चोरी की घटनाओं में जेल भेजा जा चुका है।vlcsnap-2019-06-23-17h15m55s150

वहीं एसपी ट्रांसगोमती अमित कुमार का कहना है कि पकड़े गए चोर मोबाइल का इस्तेमाल करते हुए रेकी कर मुलायम और मनीष मिलकर गाड़ियों को चुराते थे और कम दामों में ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर बेच दिया करते थे और बेची गई गाड़ियों ने मिले पैसों से ऐश करते थे। वहीं उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के पास से मास्टर चाभी भी बरामद किया है जिसका इस्तेमाल कर गाड़ियों को यह चोर पार करते थे।

वहीं पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों की पहचान मनीष शुक्ला गिरोह का सरगना लखीमपुर निवासी, कुलदीप, असलम, योगेंद्र, राकेश और अरविंद हरदोई निवासी, अनिल और राहुल मलिहाबाद निवासी हैं जिनके पास से चोरी की 6 बाइक भी बरामद किया है। साथ ही मुख्य आरोपी मुलायम दिल्ली निवासी अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है और जल्द ही उसे भी गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *