संसद में यह ड्रेस पहनने के लिए ट्रोलर्स ने दी रेप करने की धमकी

सोशल मीडिया लोगो के लिए एक ऐसा हथियार है जहां पर लोग अपनी मन की बात कह सकते हैं पर आजकल एक अलग ही माहौल बनता जा रहा है. आजकल ट्रोल करना एक आम बात होती जा रही है और यह पूरी दुनिया में फैला हुआ है . अगर किसी को किसी की कोई बात या पहनावा पसंद नहीं आता है तो वह अपनी सोच सामने वाले पर थोपने लगते है और ट्रोल करते हैं .

red lady

भद्दे-भद्दे कमेंट लिखकर ट्रोलर्स अपनी नाराजगी जाहिर करते है  . ऐसी ही ट्रोलिंग का शिकार ब्राजील की एक महिला सांसद ऐना पाउला हुई है . उन्हें तो ट्रोल करने वाली भीड़ ने रेप करने तक की धमकी दे डाली है . यह मामला ब्राजील का है. जहां महिला राजनेता ऐना पाउला को संसद में लो-कट ड्रेस पहनने के लिए लोगों ने ट्रोल करना शुरू किया और कुछ ट्रोलर्स की हिम्मत तो इतनी बढ़ गई कि उन्हें रेप तक की धमकी दे दी .

विवाद बढ़ने पर इस मामले में सफाई देते हुए कहा कि,” वह अक्सर ऐसी ही टाइड और लो-कट ड्रेस पहनती है. उन्होंने आगे कहा,” मैं जैसी हूं वैसी ही रहूंगी, मैं इन सब बातों में ना पड़कर खुश रहना चाहती हूं . इन विवादों के बाद ऐना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कि उनके कपड़ों से उनके काम का कोई लेना देना नहीं है . उन्होंने धमकी देने वाले ट्रोलर्स को वार्न किया कि इस तरह की धमकी देने वालो पर वह केस करेंगे .

 

View this post on Instagram

Primeira sessão legislativa do ano! Agora é arregaçar as mangas e trabalhar!!! ❤😍

A post shared by Ana Paula da Silva 🇧🇷 (@deputadapaulinha) on

 

 




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *