साण्डी पक्षी महोत्सव 08 से 10 फरवरी के बीच मनाया जायेगा:- पुलकित खरे

जनता के सुविधा जनक आवागमन हेतु लगाई नि : शुल्क बसें

जिलाधिकारी ने जनपद वासियों से प्रकृति का बेहतरीन नजारा देखने हेतु की अपील

सांडी पक्षी महोत्सव

रिपोर्ट : गोपाल द्विवेदी ,रीडर टाइम्स

हरदोई : द्वितीय साण्डी पक्षी महोत्सव के सम्बन्ध में आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिलाधिकारी पुलकित खरे ने कहा कि इस वर्ष साण्डी पक्षी महोत्सव पिछले वर्ष की अपेक्षा काफी धूमधाम एवं उत्साह के साथ मनाया जायेगा। इस सम्बन्ध में जिलाधिकारी ने कहा कि साण्डी पक्षी महोत्सव 08 से 10 फरवरी के बीच मनाया जायेगा, जिसमें विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जायेगा जैसे चित्रकला, रंगोली, वाद विवाद,क्विज, फोटोग्राफी, निबन्ध, योग फैन्सी ड्रेस एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जायेगा।

इस अवसर पर जिलाधिकारी ने साण्डी महोत्सव लोगो एवं होर्डिंग का अनावरण भी किया।  श्री खरे ने पत्रकार बन्धुओं, समाज सेवियों एवं गणमान्य व्यक्तियों से अपील की है कि 08 से 10 फरवरी 2019 के बीच होने वाले साण्डी पक्षी महोत्सव में सपरिवार सहित प्रतिभाग करें। उन्होने कहा है कि नगर हरदोई से साण्डी पक्षी महोत्सव तक लाने एवं वापस ले जाने के लिए बसों की व्यवस्था की गयी है।

जिलाधिकारी ने जनपद वासियों से अपील की है कि 08 से 10 फरवरी 2019 तक आयोजि होने वाले साण्डी पक्षी महोत्सव में किसी भी एक दिन उपस्थित होकर अपने जनपद की गरिमा बढ़ाये। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी आनन्द कुमार, मुख्य चिकित्साधिकारी एसके रावत,अपर जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह, नगर मजिस्ट्रेट सतीश कुमार त्रिपाठी सहित पत्रकार बन्धु एवं गणमान्य व्यक्ति एवं समाज सेवी आदि मौजूद रहे।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *