अखिलेश का तालिबानी शासन, यूपी पुलिस ने तोड़े नियम, भाजपाइयों के सर पर भांजी लाठियां

लखनऊ .

” रीडर टाइम्स एक्सक्लूसिव कवरेज”

द्वारा :- आर . के .  मिश्रा , सलमान खान & जूही प्रजापति

 

 

 

आज भाजपा कार्यालय के बाहर जो मंज़र देखने को मिला , वो शायद ही कभी देखने को मिलता है . प्रदेश सर्कार के विरोध में हो रहे प्रदर्शन में प्रदेश पुलिस ने भाजपा के कार्यकर्ताओं , और यहाँ तक कि बड़े नेताओं के ऊपर भी लाठियां बरसायीं , जिसमें सैकड़ों लोग घायल हुए हैं . कितने ही लोगों के सर पर लाठियां पड़ी , जिससे कई कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गए .

“रीडर टाइम्स न्यूज़” की टीम ने कुछ घायल नेताओं से बातचीत करी तो पता चला कि स्थिति कितनी ख़राब है .  बहराइच के पूर्व भाजपा अध्यक्ष ने बातचीत के दौरान बताया की किस तरह उनके सर पर भी पुलिस ने लाठी बरसाई जिससे उन्हें गंभीर चोट आई और 3 टाके लगे . लखनऊ के सिविल अस्पताल की हालत यह थी कि अस्पताल जनरल कम भाजपा अस्पताल ज्यादा लग रहा था .

विधान सभा के सामने से लेके भाजपा कार्यालय तक हर तरफ बस पुलिस लाठियां बरसाने में लगी हुई थी , और जब इस सन्दर्भ में एसपी महोदय से रीडर टाइम्स ने जानने की कोशिश करी तो वह आय-बाय करती नज़र आईं.

अब यह तो हर आम जनता भी जानती है की एसपी के आदेश के बिना लाठी चार्ज हो नहीं सकता है , और अगर इसमें इसमें एसपी  साहिबा की सहमति थी , तो प्रदेश की क्या हालत होने वाली है , इसका भगवन ही मालिक है . जानकारों का यह भी कहना है कि लाठी चार्ज के आदेश सरकार से आये थे , तो एसपी साहिबा क्या करती . अब इसमें कितना सच है कितना झूठ , इसका फैसला तो आने वाला वक़्त और आगामी चुनाव ही तय करेगा . इस वाकये से प्रदेश सरकार की गलत छवि अलबत्ता जनता में ज़रूर गयी है.