अगर सुबह के समय दिख जाए ये चीजे : तो समझ ले की दिन अच्छा गुजरेगा 

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
शास्त्रों में ऐसा माना जाता है कि सुबह के समय कुछ चीजों का दिखना बेहद शुभ होता है. अगर सुबह के समय कुछ शुभ चीजें दिख जाएं, तो व्यक्ति का पूरा दिन तो अच्छा गुजरता ही है. साथ ही, व्यक्ति को मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होती है. ज्योतिष शास्त्र में कहा गया है कि सुबह आंख खुलते ही व्यक्ति को अपनी दोनों हथेलियां देखनी चाहिए. ऐसा माना जाता है कि हमारे हाथों में मां सरस्वती के साथ ब्रह्मा और मां लक्ष्मी का वास होता है.

सुबह उठकर अपनी हथेलियों के दर्शन करने से व्यक्ति को जीवन में सुख-समृद्धि, खुशहाली और सौभाग्य की प्राप्ति होती है. साथ ही, ज्योतिष शास्त्र में सुबह के समय दिखने वाले कुछ संकेतों के बारे में भी बताया गया है. सुबह उठते ही इन चीजों का दिखना शुभ माना गया है. आइए जानते हैं सुबह के समय किन चीजों का दिखने शुभ होता है.

सुबह के समय इन चीजों का दिखना होना है शुभ-
– सुबह आंख खुलते ही अगर आपको चिड़ियों की चहचहाहट सुनाई देने लगे,तो समझ लें कि दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है.
– सुबह के समय अगर आपको कोई सुहागिन महिला तैयार हुए या फिर हाथ में पूजा का थाल लिए नजर आ जाए, तो भी शुभ माना जाता है. आपको कोई बड़ा काम मिलने वाला है.
– सुबह-सुबह सफेद फूल, हाथी आदि का दिखना भी शुभ है. ऐसी चीजें दिखने से व्यक्ति पर मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहती है.
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सुबह दूध, दही आदि का दिखना भी शुभ होता है. ये आपके अच्छे भाग्य की तरफ इशारा करता है.
– वहीं, गाय का दिखना भी शुभ संकेत माना गया है. अगर किसी को सुबह गाय के दर्शन होते हैं, तो इससे धन लाभ होने की संभावना बढ़ जाती है.