अगला चुनाव हम विकास के मुद्दे पर लड़ेंगे : डॉ महेंद्र नाथ पांडे

रिपोर्ट : गोपाल द्विवेदी , रीडर टाइम्स
जिलों के नाम पहले भी बदले गए हमने तो उनको मौलिक पहचान के नाम दिए

भाजपा

 हरदोई : जिलों के नाम पहले भी बदले गए हमने केवल मौलिक नाम दिए हैं ” उक्त विचार  प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडे ने बूथ कमेटियों के कार्यकर्ता सम्मेलन में व्यक्त किए। साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए एडवांस प्लान के तहत अनेक कार्य योजनाबद्ध तरीके से चलाए जा रहे हैं । जिनमे पार्टी इकाइयों के अधिवेशन पर मुख्य ध्यान दिया जा रहा है।

 

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडे ने बताया  कि 17 नवम्बर को प्रति बूथ 5 मोटर साइकिल हर लोकसभा बूथ पर आयेगी। 8 से 10 हजार कार्यकर्ता बूथों से निकल कर आएंगे। बूथ से लेकर जिला मुख्यालय तक भाजपा मय करने जा रहे है  और आगे भी अभियान आएंगे। श्री पांडे ने कहा कि जनता व सरकार के बीच बूथ कमेटी सेतु का कार्य करेगी। जनता को बीजेपी से कनेक्ट करने जा रहे है।

 

2019 में मोदी योगी की सरकार जनता बनाएगी। पत्रकार वार्ता में एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि चुनाव में कभी राम मंदिर को मुद्दा नही बनाया। भाजपा के लिए राम मंदिर  आस्था का विषय है और हमारी पार्टी  इसका खुलकर समर्थन  करती है।आगामी चुनाव हम विकास के मुद्दे पर लड़ेंगे। धान खरीद की समस्या तत्काल समाप्त की जाएगी। उन्होंने कहा कि जिलों के नाम बदलने का कार्य पहले भी हुआ है लेकिन भाजपा के शासन में जितने भी शहरों के नाम बदले गए है यह उनकी मौलिक पहचान है।

 

बूथ  समिति के अभिनंदन में जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्रा, पूर्व जिला अध्यक्ष श्री कृष्ण शास्त्री, अखिलेश पाठक, गंगेश पाठक, विधायक रजनी तिवारी, विधायक श्याम प्रकाश, सांसद , विधायक, भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।