अपनी ड्रेस की वजह से साक्षी हुई ट्रोल

 पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इंग्लैंड दौरे से वापस लौट आए। भारत आते ही धोनी पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रफुल्ल पटेल की बेटी पूर्णा पटेल की शादी में शरीक हुए। इस शादी में धोनी के साथ उनकी पत्नी साक्षी भी मौजूद थीं। शादी की पार्टी धोनी और साक्षी के लिए सरदर्द बन गई।

जी हाँ इस पार्टी की कुछ तश्वीरे साक्षी धोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की पर इनके फैंस को साक्षी का ये पहनावा पसंद नहीं आया और लोगो ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। तस्वीरों में साक्षी एक खूबसूरत ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है, लेकिन फैंस को यह ड्रेस बिलकुल नही जंची। यह ड्रेस गर्दन के पास से काफी खुला हुआ है। जो कि आजकल का एक लेटेस्ट फैशन भी है।  इस ड्रेस में साक्षी को देखने के बाद फैंस आग-बबूला हो गए।

उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाने पर तुले हैं। कोई लिख रहा है, ‘माही का नाम मत डुबाओ’ तो कोई कह रहा है, ‘अपने बारे में नहीं तो माही भाई के बारे में ही सोच लो।’ एक फैन ने तो उन्हें क्या पहनना चाहिए और क्या नहीं ये तक बता डाला। यह महाशय लिखते हैं, ‘आप इस ड्रेस में परफेक्ट नहीं लगती। साड़ी या कुछ और पहनो ‘।

हालांकि कुछ लोग साक्षी के समर्थन में उतरे और ट्रोलरों को जमकर लताड़ा। एक समर्थक ने लिखा, गंदी ये ड्रेस नहीं….बल्कि गंदी सबकी सोच है।