अविवाहित सगी बहनों ने घाघरा में लगाई छलांग दोनों की मौत

संवाददाता ( विनोद गिरि )

रीडर टाइम्स

बहराइच/ थानाक्षेत्र हरदी के चहलारी घाट के पास की घटना दो सगी बहनों ने चहलारीघाट पुल से घाघरा में लगाई छलांग, मौत घटना का कारण खंगालने में जुटी पुलिस, क्षेत्र के चहलारी घाट पुल से अपराह्न दो सगी बहनों ने घाघरा में छलांग लगा दी। दोनों की डूबकर मौत हो गई। आसपास मौजूद ग्रामीणों ने शवों को नदी से बाहर निकाला। पुलिस ने मौके पर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना का कारण पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है। हरदी थाना क्षेत्र के गंगापुरवा निवासी रीना (22), रिंका (19) पुत्री सीताराम घर से दवा लेने की बात कहकर घर से निकली थी। घाघरा नदी पर बने चहलारीघाट पुल पर पहुंच नदी में छलांग लगा दी और डूबने लगीं। आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर भागे। लोग जब तक उन्हें निकालने का प्रयास करते दोनों बहनों की डूबकर मौत हो गई। ग्रामीणों ने शवों को नदी से बाहर निकाला। पुलिस जब तक घटना स्थल पर पहुंचती सैकड़ो की संख्या में लोग जुट गए। प्रभारी निरीक्षक शिवानंद प्रसाद यादव दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। शवों को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
मौके पर पहुंची मां मंझिला व भाई प्रेमशंकर ने पुलिस को बताया कि दोनों बहनें एक साथ घर से दवा लेने की बात कहकर पड़ोस के भगवानपुर कस्बा के लिए निकली थीं। उसके बाद लोगों से दोनों के डूबने की खबर मिली तो परिजन सन्न रह गए।

मौके पर पहुंची मां रोते बिलखते बदहवाश हो जाती और पछाड़े कहकर बेहोश हो जाती थी। काफी पूछने पर उसने बताया कि घर मे कोई विवाद भी नहीं था। एसओ शिवानंद प्रसाद ने बताया कि जांच-पड़ताल की जा रही है। दोनों बहनें अविवाहित है।