आयशा के साथ बुढ़ापा गुजारना चाहते थे शिखर धवन ; पूरी नहीं हो पाई ख्वाहिश ,


डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
पहली बार तो शायद ही किसी ने विश्वास किया होगा कि शिखर धवन और आयशा मुखर्जी के तलाक की खबर सच्ची है। बीते लंबे समय से दोनों के बीच खटपट की खबरें समय-समय पर आती रहती थी। मगर हर बार सिर्फ अफवाह ही करार होती थी। मगर इस बार आयशा ने इंस्टाग्राम पर खुद को दोबारा डायवॉर्सी बताकर इस खबर पर मुहर लगा दी।

कपल गोल सेट करने वाले शिखर – आयशा साथ में बेहद खूबसूरत लगते थे। दोनों के बीच अलग ही बॉन्डिंग थी। पति भारत में रहता तो पत्नी ऑस्ट्रेलिया में। पत्नी न सिर्फ उम्र में बड़ी थी बल्कि तलाकशुदा और दो बच्चों की मां भी। पहली मुलाकात भी सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर हुई। शादी के लिए धवन के घरवाले तो शुरू में राजी ही नहीं थे। बाद में मान गए और 2009 में सगाई के बाद साल 2012 में सिख रीति-रिवाज से दोनों की शादी करवाई।

एक वीडियो में पूरी जिंदगी की कहानी…
शिखर धवन और उनकी पत्नी के बीच ऐसा क्या हुआ कि नौबत तलाक तक आ गई ये तो किसी को नहीं पता, लेकिन भारतीय ओपनर आयशा से बेइंतहा मोहब्बत करते थे। तीन साल पहले लंदन की गलियों में शूट हुए इस वीडियो में आयशा अपनी पर्सनल लाइफ, तलाक, शिखर धवन से दोस्ती फिर प्यार। टैटू, फिटनेस का शौक। बेटे जोरावर से जन्म की कई कहानियां मजे से सुना रही है।

बेटे के जन्म के दौरान देख रही थी धवन का मैच…
इस खास इंटरव्यू में आयशा ने जोरावर के पैदा होने के दौरान की एक दिलचस्प कहानी भी सुनाई। बकौल आयशा , ‘लेबर पेन के दौरान मैं भारत का मैच देख रही थी। तब शिखर बल्लेबाजी कर रहा था। मैं काफी रिलेक्स थी। नर्स ने मेरी तारीफ की। जोरावर के आउट होने से पहले ही शिखर धवन आउट हो गए थे।’ 2014 में पैदा हुए अपने बेटे को धवन ने चार दिन बाद देखा था। ये पूरे परिवार के लिए भावुक लम्हा था। फिर बाप-बेटे की अगली मुलाकात चार माह बाद हुई।

बुढ़ापे में साथ दुनिया घूमना चाहता था एक्स कपल…
धवन बताते हैं कि वह किस कदर आयशा को चाहते हैं। वह भगवान से प्रार्थना करते हैं कि उनका परिवार बना रहे। भारतीय क्रिकेटर आयशा के साथ ही बूढ़ा होना चाहते थे। ओल्डेज में साथ में दुनिया भी घूमना चाहते थे।’ पता नहीं इन दो हंसों के जोड़े को किसकी नजर लग गई।