आलिया को Alia Kapoor कहने पर फैन को मिला मजेदार जवाब

आलिया भट्ट एक बेहतरीन अदाकारा है .उनके लाखो फैंस है .उनके फैंस उनसे जुडी हर छोटी-बड़ी बात को जानना चाहते है . आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहली बार मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्कोला मेहता की सगाई सेरेमनी पार्टी में साथ दिखे थे . तब से ये कयास लगने शुरू हुए की आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बीच कुछ चल रहा है . इसी के चलते जब आलिया भट्ट ने हाल ही में सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर सवाल-जवाब वाले सेशन में हिस्सा लिया तो #Askalia सेशन में फैन्स उनसे कुछ भी पूछ सकते थे .

बस फिर क्या था आलिया के फैंस के लिए ये गोल्डन चांस था अपने सवालो का जवाब पाने का .आलिया भट्ट के एक फैन ने पूछा , ” Can we call you Alia Kapoor ? , ( क्या हम आपको आलिया कपूर बुला सकते हैं ? ”  ) इस पर आलिया ने बड़े ही मजेदार जवाब दिया . आलिया ने उन्हें जवाब दिया कि , ”Can I call you Himanshu Bhatt ? , ( क्या मैं आपको हिमांशु भट्ट कह सकती हूं ? ” )
फिल्म ” ब्रह्मास्त्र ” की शूटिंग के दौरान से ही आलिया और रणबीर के रिश्ते काफी चर्चा में हैं.आलिया भट्ट के पापा महेश भट्ट ने भी एक इंटरव्यू में बेटी आलिया और रणबीर कपूर के रिश्तों के बारे में कहा कि Alia and Ranbir “are in love.” आलिया कई बार अपने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर भी रणबीर की तस्वीर डाल चुकी हैं. करण जौहर के शो कॉफी विद करण के छठे सीज़न में आलिया ने रणबीर कपूर से अपने रिलेशन की बात स्वीकारी भी थी .

View this post on Instagram

Happy Birthday Sunshine 🌞🎂

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on