इन लोगों के आने वाले हैं अच्छे दिन, राशि मुताबिक मिलेगी सफलता

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
अक्टूबर का महीना खत्म होन वाला है और नवंबर का महीना शुरू होने वाला है। दिवाली आने वाली है। इन आने वाले दिनों कुछ लोगों का लक बहुत ही शानदार वर्क करेगा। ज्योतिष के मुताबिक 2 नवंबर को बुध कन्या राशि से निकलकर तुला राशि में गोचर करेंगे। इसके बाद फिर 21 नवंबर तक इसी राशि में रहेंगे, बाद में बुध का गोचर वृश्चिक राशि में होगा।

“शास्त्र में बताया जाता है कि बुध को प्रभावशाली ग्रह माना जाता है। यह वाणी और बुद्धि को प्रभावित करते हैं, इससे करियर पर भी प्रभाव पड़ता है। बुध ग्रह का तुला राशि में गोचर होने से इन 4 राशि वालों को होगा लाभ-“

कर्क – बुध राशि परिवर्तन से कर्क राशि वालों को शुभ परिणाम मिलेंगे। इस राशि में बुध चतुर्थ भाव में रहेंगे और पारिवारिक परेशानियों से मुक्ति मिलेगी। करियर में भी सफलता मिलने की संभावना है। बुध राशि परिवर्तन से कर्क राशि वालों को धन लाभ भी हो सकता है।

कन्या – कन्या राशि वालों के साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी। इस दौरान बुध आपके द्वितीय और तृतीय भाव में रहेंगे। बुध के इस गोचर से आर्थिक परेशानियां दूर होंगी और धन लाभ के योग बनेंगे।

मेष – 2 नवंबर को बुध का तुला राशि में गोचर होने से आपका वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा। इस दौरान सभी परेशानियों से मुक्ति मिलेगी। आर्थिक लाभ होने के साथ मान-सम्मान में वृद्धि की संभावना है।