इन विवादित मामलो पर प्रीति जिंटा ने दिया ये जवाब

tanushri

आज कल बॉलीवुड में तनुश्री और नाना पाटेकर का विवाद बहुत ही गरमाया हुआ है . कई बॉलीवुड की हस्तियां इस विवाद पर अपने-अपने विचार रख चुके है . कुछ लोग नाना पाटेकर को सपोर्ट कर रहे है तो कुछ लोग तनुश्री को सपोर्ट कर रहे है . इस विवाद में एक और बॉलीवुड सितारे ने अपनी राय रखी है . वो है प्रीति जिंटा . तनुश्री और नाना पाटेकर के विवाद पर प्रीत‍ि ने कहा, “ये सिर्फ भारत में नहीं, बल्‍क‍ि सभी देशों में और सभी इंडस्‍ट्री में है. सबसे पहले ये मानना होगा कि इंडस्‍ट्री में ये दिक्‍कत है. इसे स्‍वीकार करने की जरूरत है.

इसके बाद प्रीति ने उन लोगों पर कटाक्ष किया जो बेवजह किसी विवाद को बढाते है. उन्होंने कहा यदि आपके पास अच्‍छा कहने को कुछ नहीं है, तो आपको अपना मुंह बंद रखना चाहिए, किसी को ये नहीं पता की उनके साथ क्‍या हुआ था . ये समस्‍या सिर्फ महिलाओं के साथ नहीं पुरुषों के साथ भी है. यदि कोई आपसे रात को 2 बजे कहे कि मेरे कमरे में आओ मेरे पास आपके ल‍िए रोल है, तो आप मूर्ख हैं. आपको अपने दिमाग का इस्‍तेमाल करना चाहिए.”  प्रीति से जब ये पूछा गया कि क्या कभी उनके साथ कास्‍ट‍िंग काउच या इस तरह की छेड़छाड़ हुई ? तो प्रीति ने जवाब दिया कि अगर मेरे साथ ऐसा होता तो मैं कूट देती .

खुशनसीबी है कि ऐसा कुछ नहीं हुआ.” प्रीति ने अपनी पहली फिल्म ” क्‍या कहना ” का अनुभव साझा करते हुए कहा कि वे फिल्‍म से परेशान होकर विदेश में वापस आना चाहती थीं, जहां इसकी शूटिंग हो रही थीं. इसके बाद निर्देशक कुंदन शाह उन पर काफी चिल्‍लाए और उन्‍हें रोकने के लिए उन्‍होंने गेट बंद कर लिए .

ritik,kangana
प्रीति से जब कंगना और रितिक विवाद पर बात की गई और पूछा गया कि इस विवाद में प्रीति को कौन सही लगता है ? तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि – अब ये मामला पुराना है . न तो रितिक ने मुझे कुछ बताया है और न ही कंगना ने . प्रीति ने और भी कई विषयो पर बातचीत की .