उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में नहीं थम रहा चोरी का सिलसिला

IMG-20180501-WA0053
 
रीटा डेस्क : सलमान खान
लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में नहीं थम रहा चोरी का सिलसिला  ऐसा ही एक मामला थाना मड़ियांव के अंतर्गत का है|  रोकथाम के लिए पुलिस कर रही पूरा प्रयास वही मड़ियांव पुलिस ने एक मुखबिर की मुखबिरी पर  चोर को धर दबोचा साथी पकड़े गए आरोपी के पास से दो LED TV बरामद हुई और एक नाजायज तमंचा व कारतूस भी बरामद हुआ पुलिस अपनी कार्यवाही में जुटी है
 अपराध बढ़ रहा  रोकथाम के लिए पुलिस  लगातार प्रयास कर रही है। वहीं मड़ियांव पुलिस ने एक चोर को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है| साथ ही सामान कब्जे में लेकर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। बताया जा रहा है, कि पुलिस वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी का अभियान चला रही थी। तभी मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने एक आरोपी गंगाराम गौतम को गिरफ्तार किया है।
इस्पेक्टर अमरनाथ वर्मा ने बताया कि मुखबिर की सूचना मिली कि एक युवक चोरी का समान लेकर जानकीपुरम क्रासिंग कि तरफ से निकल कर साहू एजेंसी तरफ जा रहा है। उसकी सूचना के बाद अजीज नगर चौकी इंचार्ज उपनिरीक्षक अमित तिवारी व पुलिस फोर्स के साथ पहुँच कर एक युवक को गिरफ्तार किया। वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।