उन्नाव : घर में घुसकर दो बच्चों की गला रेतकर हत्या

WhatsApp Image 2019-04-02 at 10.35.52 AM

-घटना की सूचना से क्षेत्र में फैली सनसनी, मोहल्ले में हड़कंप व दहशत का माहौल
-मां का रो रोकर बुरा हाल, हुइ बदहवास, घर का सारा सामान बिखरा पड़ा मिला

रिपोर्ट :संवाददाता (विरेन्द्र कुमार)
शुक्लागंज उन्नाव :– गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के ऋषि नगर मोहल्ले में सोमवार दोपहर लगभग ढाइ बजे घर में घुसकर दो बच्चों की गला रेत कर हत्या कर दी गइ। हत्या की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गइ, मोहल्ले में हड़कंप मच गया, लोगों में दहशत का माहौल है। घर के बाहर लोगों की भीड़ लग गइ, घटना के आधे घण्टे बाद गंगाघाट पुलिस पहुंची। प्राप्त जानकारी के अनुसार मोनू मिश्रा पत्नी पवन मिश्रा ऋषि नगर मोहल्ले में अपने निजी मकान में रहती हैं, जिनके एक पुत्री अंशिका15 व एक पुत्र राघव3 साल का है।

WhatsApp Image 2019-04-02 at 10.35.54 AM

 

पवन मिश्रा कानपुर में कहीं प्राइवेट नौकरी करते हैं, रोजाना की तरह सोमवार को भी काम पर गए हुए थे और मोनू मिश्रा दोपहर साढ़े 12 बजे अपने दोनांे बच्चों को घर पर छोड़कर किसी रिश्तेदार को देखने अस्पताल गइ हुइ थी, वह दोपहर 3 बजे वापस लौटी तो उन्होंने घर के बाहर से कुण्डी लगी देखी, कुण्डी खोलकर सबसे पहले उपर गइ तो कमरे के अन्दर से सारा सामान बिखरा पड़ा देखा, अलमारी खुली पड़ी थी, उसके बाद नीचे वाले कमरे में आइ तो बेड पर उनके दोनों बच्चे मृत हालत में पड़े हुए थे और बच्चों का किसी धारदार हथियार से गला रेता हुआ था और उस कमरे का भी सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था, यह सब देख उसके होश उड़ गए, उसने रोना चिल्लाना शुरू कर दिया।

 

WhatsApp Image 2019-04-02 at 10.35.55 AM

मोहल्ले वालों की भीड़ लग गइ। लोेगों ने पुलिस को फोन पर सूचना दी, पुलिस ने मौके पर पहुँचकर कारवाही शुरू करी। मां का रो रोकर बुरा हाल हो गया, वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी। घटनास्थल पर पहुंचे एएसपी विनोद कुमार पाण्डेय व सीओ सिटी उमेश चन्द्र त्यागी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। जिसमें उन्होंने तेज तर्रार दरोगाओं की पांच टीमें गठित की हैं, जिससे हत्यारों का जल्द से जल्द पता लगाया जा सके।