ओपेरा मीडिया एंड रिक्रएशनल प्राइवेट लिमिटेड और ग्रीन वैली एंटरटेनमेंट ने साथ मिलकर दूसरे सीजन के ऑडिशन का लखनऊ में किया गया आयोजन

IMG-20190415-WA0003

रिपोर्ट : मंजू गुप्ता ,रीडर टाइम्स

लखनऊ : ओपेरा “मिस / मिसेज इंडिया ग्लोबल 2018” की अपार सफलता के बाद ओपेरा मीडिया एंड रिक्रएशनल प्राइवेट लिमिटेड और ग्रीन वैली एंटरटेनमेंट ने साथ मिलकर दूसरा सीजन के ऑडिशन का लखनऊ में आयोजन किया। ताज सिटी आगरा में 6 अप्रैल और पिंक सिटी जयपुर में 7 अप्रैल के सफल आयोजन के बाद , ओपेरा टीम ने ग्रीन वैली एंटरटेनमेंट के ऑफिस में 13 अप्रैल को ऑडिशन का सफल आयोजन किया। ऑडिशन में सैकड़ो लड़कियों और महिलाओ ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।

IMG-20190415-WA0002

ऑडिशन में लखनऊ और आस पास के छेत्र के साथ साथ कानपूर, आगरा, अयोध्या, गोंडा,गोरखपुर से भी प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया।  लखनऊ के टैलेंट ने जूरी को प्रभावित किया। ओपेरा टीम ने सैकड़ो प्रतिभागियों में से कई लड़कियो को चयनित किया है। फाइनल लिस्ट सोमवार को घोषित की जाएगी। सम्मानित जूरी पैनल में श्री अनुज कुलश्रेष्ठ, मिसेज़ पूनम गौड़, मिसेज़ पूनम आर्य और श्री आकाश सिंह जैसे नाम शामिल थे ।  अनुज कुलश्रेष्ठ जी मिस्टर/मिसेज इंडिया ग्लोबल ऑस्ट्रेलिया, ओपेरा मिस/मिसेज इंडिया 2018, मिसेज़/ मिस/मिस्टर वर्ल्डवाइड के संस्थापक और मेंटर है। जबकि जूरी सदस्य मिसेज़  पूनम गौड़ शो डायरेक्टर और मिसेज इंडिया 2017, मॉडल, सेलिब्रिटी जज और लेखक हैं। जूरी के सदस्य आकाश सिंह ग्रीन वैली एंटरटेनमेंट कंपनी के निदेशक हैं।

IMG-20190415-WA0001

पहला राउंड इंट्रोडक्टरी राउंड था जिसमें प्रतिभागियों को अपना परिचय देने के लिए कहा गया था, दूसरे राउंड में रैम्प वॉक और पर्सनल इंटरव्यू राउंड शामिल थे, तीसरे राउंड में प्रतिभागियों को डांस और गाने के लिए कहा गया था। सौंदर्य प्रतियोगिता के अगले ऑडिशन कोलकाता, बैंगलोर, हैदराबाद, चंडीगढ़, दिल्ली एनसीआर, भोपाल और मुंबई में आयोजित किए जाएंगे। ग्रैंड फिनाले गुड़गांव में गोल्डन ट्यूलिप सूट में आयोजित किया जाएगा। संसथान की डायरेक्टर पूनम गौर ने बताया की ओपेरा मिस/मिसेस इंडिया ग्लोबल एक ऐसी प्रतियोगिता है जो पूरे भारत की प्रतिभाशाली महिलाओं  के व्यक्तित्व, उपलब्धियों और सामाजिक योगदान को ध्यान में रखकर निड़नै लेती है। हमारी प्रणाली निष्पक्षता और अखंडता के मानकों को बनाए रखने के लिए एक ठोस प्रतिबद्धता पर आधारित है। ओपेरा मिस/मिसेज़ इंडिया ग्लोबल इवेंट को हिंदी गौरव का समर्थन है जो सिडनी में 2010 से मौजूद है और ऑस्ट्रेलिया के विभिन्न शहरों में हर साल नियमित रूप से कई प्रतियोगिता आयोजित करता है।

IMG-20190415-WA0004

हिंदी गौरव द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में मिस/मिसेज/मिस्टर इंडिया ग्लोबल, मिस/मिसेज/मिस्टर इंडिया वर्ल्डवाइड आदि शामिल हैं। प्रतियोगियों को शो बिजनेस के क्षेत्र में लोगों से मिलने का मौका मिलता है। ग्रीन वैली एंटरटेनमेंट 2013 से एक पंजीकृत मनोरंजन कंपनी है जो की पेशेवरों की समर्पित टीम की अध्यक्षता में कई वर्षों से मनोरंजन व्यवसाय में है और इसका उद्देश्य उत्कृष्टता, रचनात्मकता, अभिनव और ग्राहक केंद्रित सेवाओं के माध्यम से मॉडलिंग, अभिनय, नृत्य, फोटोग्राफी, वीडियोग्राफी आदि के क्षेत्र में अग्रणी कंपनी बनना है।