कब तक नगर पालिका हरदोई लूटती रहेगी जनता का पैसा

रिपोर्ट शरद द्विवेदी
रीडर टाइम्स न्यूज़

जब आदरणीय सुखसागर मिश्रा मधुर जी नगर पालिका परिषद हरदोई के चुनाव के मैदान में उतरे थे तो जनता के मन मे था की हरदोई का विकास होगा क्यो की उनकी पारिवारिक पृष्ठभूमि ही कुछ ऐसी थी लेकिन हरदोई की जनता को नही मालूम था कि पद मिलने के बाद नेता जी जनता को भूल जाएगे। अभी कुछ दिन पूर्व चहेते ठेकेदारों द्वारा टेंडर खुलने से पहले ही कराए गए कार्यो के टेंडर नगर पालिका परिषद हरदोई ने प्रकाशित किये थे।इस भ्रष्टाचार की सूचना भी नगर पालिका अध्यक्ष मधुर मिश्रा को दी गई थी लेकिन चेयरमैन साहब ने कोई कार्यवाही नही की और टेंडर खोल दिये गए और अपने चहेरे ठेकेदारों को आवंटित कर दिए गए। जब से नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष सुखसागर मिश्रा मधुर बने है जब से नगर पालिका में ब्याप्त भ्रष्टाचार की पता नही कितनी ही खबरे प्रकाशित हो चुकी है लेकिन आज तक कोई कार्यवाही अध्यक्ष महोदय ने नही की और न ही कोई ब्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ कोई बयान दिया जिससे प्रतीत होता है कि नगर पालिका परिषद हरदोई में  ब्याप्त भ्रष्टाचार में कही न कही उनकी संलिप्तता है।

: – इसी भ्रष्टाचार के क्रम में

वार्ड नंबर 05 के मोहल्ला सैय्या पुरवा नियर अंबेडकर पार्क में नाले का निर्माण कार्य कराया जा रहा है। इस नाले में पीला ईट लगाई जा रही है और बालू के मसाले से चुनाई की जा रही है। जमीन में पीला ईट रोड़ा डाला जा रहा है उसके ऊपर से बालू डाली जा रही है। संबंधित तस्वीर
से अंदाजा लगाया जा सकता है किस कदर नगर पालिका परिषद हरदोई में भ्रष्टाचार ब्याप्त है और कार्यवाही इसलिए नही होती है वर्तमान चेयरमैन साहब अब भाजपाई हो चुके है इस कारण हरदोई की पूरी भाजपा ब्याप्त भ्रष्टाचार पर शांत है।