कांग्रेस केवल घोटालों की पार्टी, भाजपा ने किया देश का मस्तक ऊँचा : बृजेश पाठक

रिपोर्ट : गोपाल द्विवेदी ,रीडर टाइम्स

घोटालेबाज़ पार्टीहरदोई : जिले के संडीला में आयोजित भाजपा आईटी सेल के कार्यक्रम ” साइबर योद्धा ” में प्रदेश सरकार के मंत्री बृजेश पाठक ने कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया। कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि पाठक ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए उसे घोटालेबाज पार्टी बताया। कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार बनने के बाद पूरे विश्व में भारत की जय जयकार हो रही है और भाजपा सरकार ने भारत का मस्तक विश्व में ऊंचा किया है। कहा,कांग्रेस के शासन में ही बड़े-बड़े घोटाले हुए और भाजपा सरकार में उनके मंत्रियों को जेल की हवा खानी पड़ी। संडीला में ओवरब्रिज व मुंसिफ कोर्ट की ज़रूरत को समझते हुए उन्होंने जल्द ही बनवाने का आश्वासन दिया।

विशिष्ट अतिथि आईटी सेल के क्षेत्रीय संयोजक प्रियांक आर्या ने भाजपा सरकार को जनहितकारी बताया और अपील की कि भाजपा ही सरकार चलाने के योग्य है। सह संयोजक सचित्र यादव ने कहा कि भाजपा ही एकमात्र ऐसा दल है जो आम आदमी से केवल वायदे ही नहीं करता वरन उसे निभाता भी है। संडीला से भाजपा विधायक राजकुमार अग्रवाल ‘ राजिया ‘ ने कहा कि आज गठबंधन उन दलों के मध्य है जो कभी एक दूसरे को फूटी आंखों सुहाते नहीं थे। उन्होंने जनता से अपील की कि भाजपा को इसलिए चुनें क्योंकि वर्तमान परिस्थितियों में वही सरकार चला पाने के योग्य है।

इसी क्रम में हरदोई आईटी सेल के ज़िला संयोजक सौरभ सिंह गौर ने युवाओं का आह्वान करते हुए राष्ट्रहित में भाजपा को वोट देने की अपील की। इस मौके पर प्रधान, पूर्व प्रधान व बीडीसी सदस्यों ने बसपा छोड़ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। कार्यक्रम संयोजक ज़िला उपाध्यक्ष अजय अवस्थी ,अध्यक्षता ज़िला प्रभारी सिद्धू ने व संचालन कार्यक्रम प्रभारी संदीप सिंह ने किया। इस मौके पर प्रदेश आईटी सेल प्रमुख संजय राय, विधानसभा संयोजकों में 154 से विकास श्रीवास्तव, 155 से आदित्य तिवारी , 156 से अक्षय प्रताप सिंह , 157 से अंकित श्रीवास्तव , 158 से अभिषेक मिश्रा , 159 से अजय कुमार, 160 से राघवेंद्र सिंह, 161 से शिवम सिंह , लोकसभा आईटी संयोजक अर्जुन सिंह चंदेल , क्षेत्रीय आईटी सदस्य अंकित सिंह सोमवंशी ,जेपी राणा ,जीवन सिंह अर्कवंशी , सिद्ध प्रताप मौर्य , नगर अध्यक्ष अतुल तिवारी , अभय गुप्ता, संतोष अस्थाना, लोकेश सैनी व बड़ी संख्या में आईटी सेल के कार्यकर्ता मौजूद रहे।