कांग्रेस ने फूंका राफेल मुद्दे पर प्रधानमंत्री मोदी का पुतला 

मोदीजी  देश से झूठ बोल रहे है राफेल देश का सबसे बड़ा रक्षा घोटाला -: डॉ राजीव सिंह लोध

रिपोर्ट : गोपाल द्विवेदी , रीडर टाइम्स
हरदोई :  दिनांक 13 फरवरी 2019 को जिला कांग्रेस कमेटी हरदोई द्वारा जिला अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह लोध के नेतृत्व में दोपहर 2:00 बजे शहर के प्रमुख चौराहों सिनेमा चौराहा पर राफेल विमान घोटाले और देश के संवैधानिक संस्थाओं के दुरुपयोग के विरोध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका गया और विरोध प्रदर्शन किया गया चौकीदार चोर है और भागीदार चोर है के नारे लगाए गए .

पुतला दहन से पूर्व कैम्प कार्यालय लखनऊ रोड हरदोई पर  जिला अध्यक्ष डॉ  राजीव लोध ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी देश से और देशवासियों से झूठ बोल रहे हैं . अपने पूंजीपतियों  साथियो को लाभ पहुंचाने के लिए राफेल विमान सौदा सरकारी कंपनी  HAL से छीन कर आबानी को दिलवाया गया . विमान घोटाला देश का सबसे बड़ा घोटाला है . मोदी जी इसीलिए JPC  से भाग रहे हैं . राफेल घोटाले की सीबीआई जांच करवाई जाए और तत्काल जेपीसी गठित की जाए .

ताकि देशवासियों की चौकीदार ही चोर है सरकार ने 5 वर्षो भगवान श्रीराम को भी ठगने का काम कर रहे हैं . जिला मीडिया प्रभारी भुटटो मिया ने कहा कि मोदी जी देश के प्रधानमंत्री न होकर अंबानी ,अडानी और बाबा रामदेव के प्रधान सेवक हैं . उन्हीं के इशारे पर काम कर रहे हैं . प्रवक्ता जिला कांग्रेस कमेटी अम्लेंद्र त्रिपाठी ने कहा कि भाजपा ने बोफोर्स , 2G ,कोयला घोटाला पे जेपीसी की मांग की थी और जेपीसी बनाई गई और राफेल विमान घोटाला पर  JPC से क्यों भाग रहे हैं . दाल में कुछ तो काला है . मोदी सरकार द्वारा यह घोटाला किया गया जो कि बहुत ही निंदनीय है . चौकीदार चोर है चोरो को जगह जेल है .

उक्त कार्यक्रम में प्रमुख रूप से युवा महासचिव देवेंद्र विक्रम सिंह ,अमीर अहमद, शिव कुमार गुप्ता , पवन कुमार सिंह , बिहारी श्रीवास्तव  , पूर्व विधायक रमेश राही जी , जिला महासचिव आशुतोष गुप्ता , सरबजीत पूर्व जिला पंचायत ,परशुराम महेंद्र वर्मा , मुंशी लाल चौरसिया, संतराम वर्मा , अब्दुल हुमन, नसीम सुमन , असद खान , अल्पसंख्यक जिला अध्यक्ष आफताब हैदर , संडीला नगर अध्यक्ष चांद मियां , NSUI महासचिव शिवम सिंह, असद ,गोविंद सिंह सहित  दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे .