कांस में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के सेक्सी लुक्स

d

फिल्मी जगत का सबसे बड़ा ईवेंट फ्रांस के फ्रेंच रिवेरा में शुरू हुए 71वें कांस फिल्म फेस्टिवल 2018 शुरू हो गया है।   इस फिल्म फेस्टिवल में दुनिया के जाने माने सितारे अपना जलवा बिखेरेंगे तो बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेसेस भी पहुंचेगी। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत और हुमा कुरैशी जैसी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने कांस में अपने सेक्सी और सुपर स्टाइलिश अवतार में नजर आई ।

final kangana

फेस्टिवल में शिरकत करने के लिए बॉलीवुड की ‘क्‍वीन’ कंगना रनौत ट्रांसपेरेंट गाउन में दिखी और अभिनेत्री हुमा कुरैशी पैंटसूट में पहुंचीं। दीपिका पादुकोण ने रेड कान्स जुहैरा मुराद का डिजाइन किया गाउन पहना था और वो इस गाउन में काफी खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही थीं दीपिका पादुकोण की कान्स रेड कार्पेट के पहले फोटोशूट की भी तस्वीरें काफी पसंद की गई.  दीपिका कैजुअल लुक में भी बेहद हॉट नजर आईं। पहले दिन इस रेड सेक्सी ड्रेस में दीपिका ने लाखों दिल चुरा लिए थे।

दीपिका १

कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण दोनों की डिजाइनर एक ही थी.  आपको बता दें कि कंगना रनौत का ये पहला कान्स अपीयरेंस था तो दीपिका पादुकोण पहले भी कान्स में नजर आ चुकी हैं।  व्हाइट गाउन में कंगना रनौत का हॉट अवतार दिखा । एक दिन पहले कंगना यहां फैशन डिजाइनर सब्यासाची द्वारा तैयार की गई ब्‍लैक कलर की साड़ी में नजर आईं थीं, तो रेड कार्पेट पर वो बहुत ही खूबसूरत गाउन में नजर आईं। इस साड़ी के साथ कंगना ने तीनमनिया नेकलेस के रोज-कट डायमंड से बना हुआ ज्वैलरी पहन रखी थी। कंगना की इस फोटो को सब्‍यसाची ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। धमाकेदार आगाज कर कंगना रनोत ने खुद को अपने लुक से सभी को हैरान कर दिया। कंगना रनौत का ये रेट्रो लुक भी खूब पसंद किया गया था।

huma final 0

अब बात करते हैं एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के लुक की।  हुमा के स्टाइलिश अंदाज ने सबको चौंका दिया। कांस में डेब्यू कर रहीं हुमा कुरैशी ने भी कोटसूट में दिलकश अंदाज दिखाया। पहले दिन हुमा कुरैशी का ये अवतार वाकई धमाकेदार था। कान्स में हुमा कैरैशी और कंगना एक ही liquor ब्रैंड को रिप्रेजेंट कर रही है ।  10 मई को वो भी रेड कारपेट का हिस्सा बनीं। इस फेस्टिवल में हुमा गाउन में नहीं बल्कि लाइट पैंटसूट में नजर आई । जिसे निखिल थांपी ने डिजाइन किया था। हुमा का पैंटसूट ब्राउन एंड सिल्वर मिरर वर्क से डिजाइन किया गया था। हुमा ने अपने आउटफिट को सिल्वर नेकलेस से मैच किया था। उनका मेकअप भी न्यूड था।

मल्लिका

 बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत भी कुछ कम नहीं दिखीं बेहद खूबसूरत गाउन में मल्लिका भी सिजलिंग अंदाज में नजर आईं।मल्लिका शेरावत का ये लुक देखकर आप भी कहेंगे की वे स्टाइल की मल्लिका हैं।

19 मई तक चलने वाली इस फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत, ऐश्वर्या राय, हुमा कुरैशी, सोनम कपूर और मल्लिका शेरावत हिस्सा लेंगी।  इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में 10 और 11 मई को दीपिका पादुकोण और कंगना रनौत का रेड कार्पेट अपीयरेंस है तो 12 और 13 मई को ऐश्वर्या राय 17वीं बार कान्स में अपना जलवा बिखेरेंगी।  14 और 15 मई को सोनम कपूर रेड कार्पेट पर शादी के बाद पहली बार नजर आएंगी और दर्शकों को खासकर सोनम कपूर के लुक का काफी बेसब्री से इंतजार है।