काजी एजुकेशन एंड वेलफेयर सोसायटी ने गरीबों में वितरित किये गर्म कपड़े

रिपोर्ट : आशीष गुप्ता , रीडर टाइम्स

IMG-20190108-WA0011

बिलग्राम  / हरदोई :-  नगर की कदीमी काजी एजुकेशन एंड वेलफेयर सोसायटी ने गरीबों को ठंड से बचाने के लिए हर साल की तरह इस वर्ष भी सैकड़ों लोगों को गर्म कपड़े स्वैटर, शाल, कोट, जाकेट, कंबल, रजाई, आदि बांट कर गरीबों की दुआएं ली . बताते चले की इस सोसायटी में सभी नौजवान काजी मोहम्मद फाजिल , शिवम मौर्य, गुफरान मोहसिन हुसैन , सुधाकर मिश्रा, अमन जैदी आदि गरीबों के हमदर्द सदस्य हैं . ये सभी सदस्य आपस में मिलकर कहीं न कहीं गरीबों की मदद करते रहते हैं .

4

 

 

कई दिनों पहले से ये लोग अपने मिलने व जान पहचान वालों के घरों में जाकर गर्म कपड़ो को इकठ्ठा करते हैं . जिन्हें बाद में कैंप लगाकर गरीबों में तकसीम किया जाता है . बीते दिन भी ऐसा ही किया गया . नगर के बीजीआर इंटर कॉलेज में इस सोसाइटी ने कैंप लगाया. जिसमें गर्म कपड़ो को लेने के लिए सैकड़ों लोग उमड़ पड़े.

2

 

जहां पर सभी को कुछ न कुछ मिला . कोई भी निराश होकर वहाँ से नहीं लौटा . भीड़ को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस सर्दी से निपटने के लिए लोगों के पास अभी भी जरूरी कपड़े आदि नहीं है . तभी शायद इतनी बड़ी संख्या में लोग उमड़े. फिलहाल गरीबों की मदद के लिए सामने आये काजी एजुकेशन एंड वेलफेयर सोसायटी के सभी सदस्य के जज्बे को सलाम कि उन्होंने ये काम किया .