किम कार्दशियन के यह मेकअप लुक्स आपको भी आएंगे बेहद पसंद


डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
किम कार्दशियन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करें और लोगों का उस पर ध्यान ना जाए, यह तो लगभग असंभव है। यूं तो किम नेचुरली बेहद ब्यूटीफुल हैं, लेकिन फिर भी वह अपने मेकअप के जरिए एक्सपेरिमेंट करने से नहीं चूकतीं। उनके मेकअप लुक हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करते है। हाल ही में, उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से कुछ तस्वीरें शेयर कीं और पोस्ट करते ही तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होने लगीं। उन तस्वीरों में, हमने उन्हें दो अलग-अलग मेकअप लुक में देखा- एक काफी ड्रामेटिक था, जबकि दूसरा लुक ग्लैम था। तो, आइए उनके दोनों इंटरस्टिंग मेकअप लुक्स पर एक नज़र डालते हैं और नए मेकअप गोल्स के लिए इंस्पिरेशन लेते हैं।

किम कार्दशियन का ड्रामेटिक मेकअप लुक :- इस लुक में किम कार्दशियन ने हरे रंग का पैंटसूट पहना था और मेकअप को उन्होंने ग्रीन और ब्राउन कलर के आई शैडो शेड्स से मैच किया था। उन्होंने अपनी पलकों और क्रीज वाले हिस्से पर ब्राउन आई शैडो लगाया, और अपने टियर-डक्ट और आंखों के अंदरूनी कोने को ग्रीन कलर से हाइलाइट किया। ब्लैक आईलाइनर से उन्होंने अपने क्रीज वाले हिस्से और आंखों के बाहरी कोने पर ड्रामेटिक लाइन्स बनाईं।

इसके साथ ही किम ने आई मेकअप के दौरान फॉल्स आईलैशेज का इस्तेमाल किया और अपनी ऊपरी और निचली पलकों पर मस्कारा अप्लाई किया। उन्होंने अपनी आईब्रो को फिल किया और उसने अपने गालों के एप्पल्स पर रोज ब्लश को अप्लाई किया। वहीं, ओवरलाइन न्यूड लिप शेड से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया।

किम कार्दशियन का ग्लैम मेकअप लुक :- इस लुक में किम कार्दशियन ने खाकी रंग के स्पोर्ट्स-वियर को स्पोर्ट किया और इसे मैचिंग ग्लैम मेकअप लुक के साथ पेयर किया। उन्होंने खाकी-टोंड शिमरिंग आई शैडो को चुना और इसे अपनी लिड, टियर-डक्ट और क्रीज वाले हिस्से पर लगाया, जबकि उसकी ऊपरी लैश लाइन को गोल्डन टोन से हल्का हाइलाइट किया गया था। उनके इस मेकअप की असली खूबसूरती उनके मस्कारा में छिपी थी। उन्होंने आई लैशेज पर मस्कारा का हैवी कोट लगाया। वहीं माथे, चीकबोन्स और नाक को कंटूर व हाइलाइट किया। साथ ही उन्होंने अपने फोरहेड को भी ब्रॉन्जड किया और अपने गालों पर सॉफ्ट ब्लश का टिंट लगाया। किम ने न्यूड-पिंक लिप टिंट चुना और इसे ब्राउन लिप पेंसिल से ओवरलाइन किया।