कुर्सी के लिए जंग ! कन्नौज जिले में खुलेआम दंगल ..

रिपोर्ट :- अमित मिश्रा (रीडर टाइम्स ) , कन्नौज

 जिला पंचायत व ब्लाक प्रमुख की कुर्सी पाने के लिए कन्नौज जिला जंग का मैदान बनता हुआ दिखाई पड़ रहा है। एक ओर जहाँ सत्ता पक्ष के लोगो ने जिला पंचायत अध्यक्ष और सदर ब्लाक प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव डीएम को सौपा तो वही दूसरी तरफ सपा के लोगो ने भाजपा के लोगो पर गम्भीर आरोप लगाते हुए सदस्यों के फर्जी साइन किये हुए हलफनामों की लिखित शिकायत जिलाधिकारी से की। कन्नौज के जिलाधिकारी ने देर न करते हुए जांच के आदेश दे दिए हैं.

कन्नौज सपा के जिला पंचायत अध्यक्ष शिल्पी कटियार और सदर ब्लाक प्रमुख वीरपाल सिंह यादव के खिलाफ भाजपा नेताओ के कुछ सदस्यों ने जिला पंचायत अध्यक्ष पर गम्भीर आरोप लगते हुए कन्नौज जिला अधिकारी को अविश्वास प्रस्ताव दिया जिसमे कुल 29 में से 16 जिला पंचायत सदस्यों के साइन भी थे,  जिसमे जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव की बात कही गयी थी,  तो वही ब्लाक प्रमुख के लिए 99 में से 59 सदस्यों ने अपने हलफनामे अविश्वास प्रस्ताव के साथ जिला अधिकारी को दिए थे.
मामले की जानकारी जैसे ही सपा को लगी तो कुर्सी और लाज बचाने में सपाइयों ने कोई कसर नहीं छोड़ी ,दर्जनों की संख्या में सपा कार्यकर्ताओ ने जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि और सदर विधायक अनिल दोहरे के साथ 2 दर्जन से ज्यादा बीडीसी सदस्य और 3 जिला पंचायत सदस्यों ने अपने असली हलफनामे जिलाधिकारी को उनके सामने साइन करके सौपे। जिला पंचायत सदस्य ने बताय कि मेरे फर्जी साइन करके भाजपा के लोगो ने ये किया है. बीडीसी सदस्यों का भी यही कहना था कि हम लोगो के भी भाजपाइयों ने फर्जी साईन किये हैं .

जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि संजू कटियार ने कहा की हम लोग लगयी में कही सेर पीछे नहीं है ये भाजपा के लोग जिला पंचायत सदस्यों के फर्जी साइन करके उनको डरा धमका के ये सब कर रहे है उन्होंने कहा की सत्य की हमेश जीत होती है