कौन बनेगा करोड़पत‍ि में आमिर ने पूछा ऐसा सवाल कि अमिताभ रह गए shocked

amitabh

टी.वी. का पॉपुलर क्व‍िज शो कौन बनेगा करोड़पत‍ि में कर्मवीर एपिसोड में आमिर खान बतौर गेस्ट आने वाले है शो के स्पेशल प्रोमो सोनी टीवी के सोशल मीड‍िया अकांउट पर जारी किया गया है। इस एपिसोड में काफी मजा आने वाला है ये तो प्रोमो देख कर साफ़ हो गया है। प्रोमो में दिखाया गया है कि पहले तो हमेशा की तरह बिग बी अमिताभ बच्चन आमिर खान से सवाल करते है पर थोड़ी देर बाद आमिर ने अमिताभ बच्चन से कई दिलचस्प सवाल पूछे ।

2_555_102918080501

 

सवाल ये है :-  क्या कभी घर देर से जाने के कारण- A. आपको घर में एंट्री नहीं मिलती? B. जया जी ने कहा हो, क्या ये कोई वक्त है आने का ? C. घर में घुसने के लिए स‍िक्योर‍िटी को पटाना पड़ा ? D. भूखा सोना पड़ा ? आमिर के सवालों को सुनकर अमिताभ बच्चन भी थोड़े चौंक जाते हैं।

5_555_102918080501

 शो का ये प्रोमो जैसे ही जारी किया गया तुरंत वायरल हो गया। अब देखना ये दिलचस्प होगा की अमिताभ इसका क्या जवाब देंगे ? आमिर खान ने ट्विटर पर अपनी तस्वीर को साझा करते हुए लिखा ” ये भी क्या शानदार दिन था, बस कुछ ही देर पहले मैंने केबीसी की शूटिंग अमिताभ बच्चन के साथ खत्म की है. बहुत मजा आया , अपनी सारी रिक्वेस्ट के लिए मैं आप से माफी चाहता हूं। मुझे माफ करिएगा ” आमिर खान और अमिताभ बच्चन ने इस शो पर बहुत मस्ती की है जो हमें शो में देखने को मिलेंगी।