क्यों होते हैं सेक्स को लेकर हर किसी के मन में कई सवाल जरुर पढ़े ये रोचक खबर

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
आज के समय में सेक्स के बारे में हर कोई जानना चाहता है. ऐसा कोई भी नहीं है जो इससे जुड़े ज्ञान को नहीं लेना चाहता हो. वहीं कई बार समय के बदलाव के साथ समाज में रहने वालों की मानसिकता में खुलापन आया है.सेक्स सभी की जिंदगी का एक खास पल होता है. इसको लेकर सभी के मन में कई तरह के सवाल होते हैं. इससे जुड़े कई ऐसे जटिल विषय हैं जिन पर आज तक कुछ भी सटिक तरह से कह पाना मुश्किल है. समाज में कई महिलाओं को पुरुषों के मन में सेक्स के सही समय और इसको कितनी बार करने के विषय को लेकर तरह-तरह के सवाल उठते हैं. इन सवालों के जवाब ढूंढने के लिए वह लोग किताबों या इंटरनेट का सहारा लेते हैं , लेकिन कई किताबों और लेख को पढ़ने के बाद भी उनको कोई संतुष्ट जवाब नहीं मिल पाता है.

इस जरूरी मुद्दे पर लोगों के मन में उठने वाले सवालों को शांत करने लिए ही इस लेख में “सेक्स कब और कितनी बार करना चाहिए” के बारे में बताया जा रहा है. साथ ही शादी के बाद कब सेक्स करें और दिन का कौन सा समय सेक्स के लिए बेहतर होता है , आदि.

सेक्स करने का टाइम: शादी के कितने समय बाद – शादी के बाद सेक्स करने के सही समय को लेकर कुछ भी कहना गलत होगा, क्योंकि इस विषय पर ज्यादा रिसर्च नहीं की गई है. शादी के बाद साथी के साथ सेक्स संबंध बनाने से ज्यादा जरूरी होता है कि आप उनके साथ भावनात्मक जुड़ाव बनाएं. शादी के बाद दोनों ही दंपत्ति को एक दूसरे के साथ प्यार का रिश्ता कायम करना ज्यादा जरूरी होता है. साथी के साथ प्यार या लगाव भरा रिश्ता बनाने के बाद सेक्स करने से आपके रिश्ते में मजबूती आती है. हालांकि जो लोग शादी के बाद एक दूसरे को जाने बिना ही सेक्स कर लेते हैं उनको अपने रिश्ते की गहराई को समझने में काफी समय लगता है और इससे आपके रिश्ते में नकारात्मक प्रभाव भी पड़ता है.