खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम की छापेमारी से दुकानदारों में मचा हड़कंप

सुरेंद्र मलनिया
रीडर टाइम्स न्यूज़
* स्वास्थ्य विभाग की टीम ने गुरुवार को बड़ौत क्षेत्र में मिठाइयों की दुकानों एवं रेस्टोरेंट पर छापेमारी कर दर्जनों सैंपल लेकर जांच को भेजे।
बागपत / स्वास्थ्य विभाग की टीम ने गुरुवार को बड़ौत क्षेत्र में मिठाइयों की दुकानों एवं रेस्टोरेंट पर छापेमारी कर दर्जनों स्थानों से दूध एवं मिठाइयों के सैंपल भरे। स्वास्थ्य विभाग की छापेमारी से दुकानदारों में हड़कंप मचा रहा। दुकानदार दुकानों के शटर नीचे गिराकर भाग खड़े हुए। खाद्य सुरक्षा अधिकारी महिपाल सिंह ने बताया कि बिनौली, बड़ौत व छपरौली ब्लाक क्षेत्रों में जगह-जगह छापेमारी की गई, जिसमें फौलादनगर निवासी शाहरुख की दाहा में स्थित मिठाई की दुकान से दूध का नमूना लिया गया।

भड़ल में वरुण उर्फ भवानी सिंह की दूध की डेयरी से दूध का नमूना लिया , विशाल मेगामार्ट बड़ौत में वी-सोया सोर्स के दो नमूने , नेहरू रोड बड़ौत में अक्षय तोमर के यहां सरसों के तेल का नमूना लिया गया। गांधी रोड बड़ौत धारे हलवाई व लूंब में जयप्रकाश हलवाई के यहां मिठाई के नमूने लिए गए। छपरौली में दिनेश की दुकान पर कोल्ड ड्रिंक के दो नमूने लिए गए। इसके अलावा बड़ौत , छपरौली , दाहा क्षेत्र में बर्गर, फास्ट फूड, बड़ौत में वीरजी रेस्टोरेंट , भगत सिंह रेस्टोरेंट आदि का सघन निरीक्षण किया गया और सफाई के प्रति कोताही न बरतने की हिदायत दी।