गन्दा है पर धंधा है …….

रिपोर्ट : मंजू गुप्ता , रीडर टाइम्स

लखनऊ : इन दिनों प्रदेश की राजधानी लखनऊ में जिस्म फरोशी का धंधा जोरो पर है . हां ये बात और है कि अब ये धंधा चोरी छिपे न चलाकर मसाज पार्लर के नाम पर खुले आम चलाया जाता है . लखनऊ शहर के अलग -अलग हिस्सों में ये मसाज पार्लर संचालित किये जा रहे है . पड़ताल करने पर पता चला है कि ट्रांस गोमती के कई नामचीन हिस्सों में मसाज पार्लर की आड़ में ये धंधा जोरो से फल -फूल रहा है .

सूत्रों की माने तो बादशाह नगर , विकास नगर ,टेढ़ी पुलिया , इंदिरा नगर के कई पाश इलाको में अवैध रूप से ये धंधा संचालित किया जा रहा है . मसाज करने के नाम पर ये लोगो के अलग -अलग आकर और स्कीम बताकर लुभाते है और थाई और चाइनीज मसाज के नाम पर लोगो को बहला – फुसला कर अंदर ले जाते है और फिर इनसे अलग- अलग खेल यानी जिस्म का सौदा .

भोले भाले लोग इनका शिकार बड़ी आसानी से बन जाते है और फिर इनसे अलग-अलग सुविधाओं के नाम पर बड़ी रकम वसूल की जाती है . सूत्र बताते है कि स्कूलों के बाहर पम्पलेट्स बटवाकर छोटे बच्चो को भी सेक्स की डोज दी जा रही है . बताते चले कि कुछ दिनों पहले पड़ताल के दौरान कुछ स्कूली बच्चो को इन मसाज पार्लर से निकलते हुए देखा गया . इससे ये साफ़ हो जाता है कि देश के नौनिहालों को सेक्स के इस गंदे खेल का लती बनाने की कोशिश की जा रही है . सूत्र बताते है कि पैसो का लेन-देन काफी बड़े लेबल पर होता है . इसी लिए पुलिस भी कार्यवाही से पीछे हटती रहती है .