गरीबों एवं असहाय की सहायता हेतु महापौर को सौंपी 5 लाख रु० की सहयोग राशि

रिपोर्ट:-संवाददाता(आशुतोष कुमार)
लखनऊ :- मा० मुख्यमंत्री जी के यशस्वी मार्गदर्शन और मा० महापौर जी कुशल नेतृत्व में लखनऊ नगर निगम द्वारा कोरोना के इस महाप्रकोप की विपत्तिकाल के समय गरीबों,बेघरों एवं असहाय लोगों के लिए एवं लखनऊ में कोई भूखा न सोए मुहीम के तत्वाधान में महापौर के प्रयासों से CIPET इंस्टिट्यूट ऑफ प्लास्टिक टेक्नोलॉजी ने नगर निगम के प्रकल्प अन्नदा (ANNADA- Grain Bank) को 5 लाख रुपये की सहयोग राशि पत्र महापौर के आवास पर पहुंच कर सौपते हुए आर.टी.जी.एस के माध्यम से 5 लाख रुपये की सहयोग राशि अन्नदा ग्रेन बैंक नगर निगम लखनऊ के खाते में ट्रांसफर की। इस अवसर पर महापौर संयुक्ता भाटिया ने उनके द्वारा किये गए इस अनुपम प्रयास की सराहना करते हुए धन्यवाद भी दिया।

 

गौरतलब है कि महापौर श्रीमती संयुक्ता भाटिया जी द्वारा गरीबों एवं असहाय की सहायता के लिए सभी सामाजिक संगठनों एवं संस्थाओं से अपने स्तर से मदद करने के लिए आह्वान किया था।

 

उसी क्रम में सिपेट इंस्टिट्यूट के डायरेक्टर डॉ० संदेश कुमार जैन जी ने महापौर से वार्ता कर मदद करने की इच्छा जताई थी।
जिस हेतु डॉ जैन के प्रतिनिधि के रूप में डॉ यू०पी० सिंह जी (मुख्य प्रबंधक-सिपेट), नितेश जैन जी (प्रशासनिक अधिकारी-सिपेट) एवं जसराम सिंह जी (तकनीकी विशेषज्ञ) ने महापौर जी को 5 लाख रु० की सहयोग राशि प्रदान की।

 

इस दौरान महापौर संयुक्ता भाटिया को उनके आवास पर पहुँचकर राशि पत्र सौपते समय सीपेट संस्था के मुख्य प्रबंधक डॉ यू पी सिंह, प्रसाशनिक अधिकारी नितीश जैन, वरिष्ठ तकनीकी अधिकारी जसराम सिंह जी भी उपस्थित रहें।