ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन का होली मिलन व सम्मान समारोह सम्पन्न

रिपोर्ट – आशीष गुप्ता , रीडर टाइम्स 

IMG-20180312-WA0063
 हरदोई। इकाई सण्डीला द्वारा अधिवक्ता भवन में आयोजित होली मिलन एवंम सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि उपजिलाधिकारी आशीष कुमार सिंह ने पत्रकार एवंम पुलिस तथा प्रशासन के बीच बेहतर तालमेल के लिए इस प्रकार के कार्यक्रमो के आयोजन की आवश्यकता बताई।
विशिष्ठ अतिथि पुलिस उपाधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने पुलिस के कार्य मे पत्रकारों के योगदान पर प्रकाश डालते हुए बेहतर तालमेल की आवश्यकता बताई। कोतवाली सण्डीला के इंस्पेक्टर जगदीश यादव , अतरौली के इंस्पेक्टर दीनानाथ मिश्रा, कासिमपुर के संजय मौर्य  ने भी पत्रकरो एवंम पुलिस के आपसी तालमेल से अपराध नियंत्रण में काफी आसानी होने की बात कही। संगठन की ओर से कासिमपुर व अतरौली के प्रभारी निरीक्षक को इंस्पेक्टर रैंक मिलने पर प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।
IMG-20180312-WA0064
इसके अलावा इंस्पेक्टर सण्डीला , उपजिलाधिकारी  व पुलिस उपाधीक्षक  के जनता के साथ सीधे सवांद एवंम बेहतर कार्य करने के लिए प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। तहसील अध्यक्ष अनुराग अस्थाना द्वारा नवीन कार्यकारणी की घोषणा की गई एवंम अतिथियों एवं साथी पत्रकरो के प्रति आभार व्यक्त किया गया।
जिला मंत्री शिवकांत तिवारी ने संगठन के बारे में जानकारी दी । कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे प्रान्तीय महासचिव डॉ0 कृष्ण गोपाल गुप्ता ने तहसील इकाई द्वारा सामाजिक कार्यो में भी बढ़चढ़ कर भाग लेने की सराहना की। वरिष्ठ पत्रकार वी0पी0सिंह , वसीम अहमद सिद्दीकी, मो0 हसनैन आदि ने विचार व्यक्त किये। कार्यक्रम का सफल संचालन राजीव कुमार अस्थाना द्वारा किया गया।