चोर हुए बेखौफ, बस अड्डा चौकी से चंद दूरी पर किया हाथ साफ

रिपोर्ट : आशीष गुप्ता , रीडर टाइम्ससण्डीला – कोतवाली सण्डीला में रविवार की रात चोरों के हौसलें इतने बुलन्द हो गए कि बस अड्डा चौकी से मात्र कुछ ही दूरी पर एक प्रतिष्ठान पर हाथ साफ कर चोरी को अंजाम दिया। ज्ञात हो कि भगवान बुध इंटर कॉलेज के सामने बन्ने मियां मेडिकल स्टोर है, जो कि सण्डीला नगर सहित आस-पास के क्षेत्र की काफी चर्चित व किफायत के लिए मशहूर है ।

जहां पर रविवार की रात अज्ञात चोरों ने बेखौफ होकर नगर के मुख्य मार्ग पर ही चोरी को अंजाम दे डाला। जिससे सण्डीला पुलिस के भी होश फाख्ता हैं। चोरो ने प्रतिष्ठान से दो लैपटॉप 20000/- से ₹25000/- की नगदी पर हाथ साफ किया। चोरो ने आधुनिकता का प्रयोग करते हुए गैस कटर की सहायत से चोरी को अंजाम दिया जो कि प्रतिष्ठान में लगे सी0सी0टी0वी कैमरे में कैद हो गया।

घटनास्थल का मुआयना करने मौके पहुंचे सण्डीला कोतवाली प्रभारी जगदीश यादव व बस अड्डा चौकी इंचार्ज सुशील सिंह ने काफी गहराई से आस पास व सीसीटीवी फुटेज का भी निरीक्षण किया। जिसमें कोतवाली प्रभारी जगदीश यादव का का कहना है कि इस मामले को दर्ज कर लिया गया व तफ्तीश जारी है साथ ही जल्द ही पुलिस फुटेज की शिनाख्त पर चोरो को दबोचेगी।