जब गलत सर्जरी की वजह से बिगड़ गया था ; प्रियंका चोपड़ा का चेहरा ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़

ग्लोबल आइकन बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा ने न सिर्फ बॉलीवुड​ बल्कि साउथ और हॉलीवुड सिनेमा में भी अपनी एक्टिंग का दम पर अपना एक्टिंग का हुनर दिखाया।​ प्रियंका ने अपने करियर में एक नहीं बल्कि कई हिट फिल्में दी हैं और आज वह बॉलीवुड की सुपरस्टार्स की लिस्ट में शामिल हैं। आज सफलता के शिखर को चूमने वाली प्रियंका ने भी अपने ​करयिर में कई कठिन उतार-चढ़ाव देखे हैं। उन्होंने अपनी लाइफ की हर अच्छे बुरे पलों का जिक्र अपनी किताब ‘अनफिनिश्ड’ में किया है। प्रियंका अपनी किताब को लेकर इस वक्त काफी चर्चा में हैं। इस किताब के पब्लिश होने के बाद उनकी लाइफ को लेकर कई दिलचस्प खुलासे हो रहे हैं। इसी दौरान उन्होंने अपने फिल्मी करियर के उस शुरुआती दौरा के बारे में बताया जब उन्होंने 4 फिल्में साइन की थी और 2 फिल्मों से उन्हें क्यों निकाल दिया गया था।

प्रियंका चोपड़ा एक एक्ट्रेस होने के साथ ही अब एक राइटर भी बन गईं हैं। हाल ही में उनकी किताब ‘अनफिनिश्ड’ रिलीज हुई है। इस किताब में प्रियंका ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में ​कई सारे खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद उन्होंने 4 फिल्म साइन की थीं। इसी दौरान ही उनकी फेस सर्जरी हुई थी जो कि गलत हो गई थी। गलत फेस सर्जरी के कारण उन्हें 2 फिल्मों से निकाल दिया गया था। हालांकि इन्हीं 4 फिल्मों में से एक फिल्म उनकी पहली रीजनल फिल्म थी।

आपको बता दें कि प्रियंका ने तमिल फिल्म ‘थमिजान’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट सुपरस्टार विजय नजर आए थे। ये फिल्म साल 2002 में रिलीज हुई थी। ‘थमिजान’ फिल्म को याद करते हुए प्रियंका ने बताया है कि सर्जरी के कारण उनके लुक्स खराब होने के बावजूद इस फिल्म की टीम ने उन्हें बहुत सपोर्ट किया था। उन्हीं की वजह से प्रियंका का कॉन्फिडेंस एक बार फिर से वापस लौटा था। शूटिंग के दौरान कोई भी उनसे उनके लुक के बारे में बात नहीं करता था। वहीं प्रियंका के लिए तमिल एक नई भाषा थी जिसे सिखाने में उनके एक तमिल कोच ने उनकी बहुत मदद की थी। वहीं प्रियंका ने अपनी किताब ‘अनफिनिश्ड’ में अपने को-स्टार विजय के बारे में भी बहुत सी बातें लिखी है। उन्होंने लिखा है कि उस वक्त विजय सुपरस्टार थे और वह लगातार 15 घंटों तक काम करते थे। फिल्म के सेट्स पर विजय के फैन्स इकट्ठे हो जाते थे और काम करने के बाद भी विजय अपने फैन्स के साथ मिलते थे।