जमीनी विवाद में सगे पोते ने किया बाबा की हत्या फिर बक्से में भरकर दफना दी लाश

शिखा गौड़ डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़

अब तो रुपयों व जमीन जायदाद के लिए रिश्ते खत्म हो रहे हैं। इन सभी चीजों के आगे तो अपने ही अपनों की हत्या कर रहे हैं। फिर वो चाहे रिश्ते में छोटा हो या बड़ा। ऐसे ही एक मामला जिले के जैदपुर थाना क्षेत्र के ग्राम गंजरिया मजरे गढ़ी राखमऊ में साढ़े तीन बीघा भूमि के लालच में सगे पोते ने दादा की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर शव को बक्से में भरकर तालाब के किनारे एक गड्ढे में गाड़ दिया था। मामले के छह महीने बाद आरोपी ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल किया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। जिले के जैदपुर थाना क्षेत्र के ग्राम गंजरिया मजरे गढ़ी राखमऊ में सहदेव उर्फ लल्लू (23) ने अपने दादा राधेश्याम (58) की गला दबाकर 6 जुलाई को हत्या कर दी थी और शव को छुपाने के लिए घर के बक्से में रखकर तालाब किनारे गड्ढे में गाड़ दिया था।

आरोपी ने जैदपुर पुलिस को गुमराह करने के लिए दादी के साथ मिलकर गुमशुदगी की तहरीर दी थी तब से पुलिस गायब हुए व्यक्ति की तलाश कर रही थी। शनिवार को पुलिस को पोते पर शक हुआ और उसे हिरासत में लिया तो पोते ने ही पूरी घटना का खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि अभी पूछताछ जारी है।

घटना के खुलासे से हर कोई हैरान है। वहीं, परिजन भी रिश्तों के कत्ल से टूट चुके हैं। हर कोई यही कह रहा है कि आखिर कोई जमीन जायदाद के लिए ऐसा कैसे कर सकता है कि अपने बाबा का कत्ल कर दे। ग्रामीण आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं जिससे कि आगे फिर कभी कोई ऐसी वारदात को अंजाम न दे सके।