जानिए इन टॉप पोर्न स्टार्स के बारे में

आज हम आपको हॉलीवुड के कुछ ऐसे कपल्स के बारे में बताएंगे जो एडल्ट मूवीज के फेमस स्टार्स है और रियल लाइफ कपल भी है. तो आइये जानते है उनके बारे में…

जॉनी सिंस और किस्सा पापा

1

वो शायद दुनिया के इकलौते पोर्न स्टार हैं, जिन्हें लेकर लड़के और लड़कियों में मतभेद नहीं होगा। कारण कि वो दोनों के फेवरेट हैं। जॉनी बताते हैं की उनकी फेवरेट केटेगरी BGG (बॉय गर्ल गर्ल ) हैं क्यूंकि उन्हें ही नहीं बल्कि दो लड़कियों के साथ रोमांस करना ज्यादा अच्छा लगता हैं |खेर ये तो शायद हर लड़के को अच्छा लगता होगा | जॉनी पोर्न इंडस्ट्री में आने से पहले एक कंस्ट्रक्शन में काम किया करते थे उस दौरान उनकी केपेसिटी देखने के बाद उन्हें किसी लड़की ने पोर्न इंडस्ट्री में आने के लिए कहा | तब से आज तक उनकी जिंदगी बहुत ही ज्यादा बदल गई |

1.00

जॉनी ने बताया की वे जब फ्री हुआ करते हैं तब उन्हें रनिंग ,साइक्लिंग और स्विमिंग करना बहुत अच्छा लगता हैं और शायद इसी वजह से उनके सिक्स पैक एब्स भी हैं और उसी पर लड़किया उनपर फ़िदा हैं | जॉनी सिंस की वाइफ किस्सा सिंस हैं। वो उनसे खूब प्यार करते हैं। अगर आप चाहें तो उनका प्यार उनकी पोर्न फिल्मों में भी देख सकते हैं। कई लोगों की ड्रीम जॉब कर रहे जॉनी सिंस एक फिल्म से $5,000 से ज्यादा की कमाई कर लेते हैं। वैसे तो जॉनी अनगिनत लड़कियों के साथ पोर्न फिल्मों में काम कर चुके हैं मगर जेडेन जेम्स के साथ काम करना वो सबसे ज्यादा एन्जॉय करते हैं। मशहूर सिंगर रिहाना को जॉनी काफी पसंद करते हैं। वो उनके साथ काम करना चाहते हैं। पॉपुलर पोर्न स्टार Manuel Ferrara जॉनी सिंस के रोल मॉडल थे। सफल होने के लिए गुरु होना बहुत जरूरी है। जॉनी सिंस एडल्ट फिल्मों के नामी एक्टरों में से एक है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में किया था। जॉनी सिंस ने सैकड़ों  एडल्ट फिल्मों में अपना अभिनय दिखाया है। वहीं अगर उनकी पत्नी किस्सा पापा की बात करें तो वो भी एडल्ट फिल्मों की नामी अभिनेत्रीयों में एक है। वो दुनिया के सबसे बड़े एडल्ट फिल्म स्टूडियो के साथ काम करती है।

केरान एडम ली और कर्स्टन प्राइस

adult news

ब्रिटिश एडल्ट फिल्म अभिनेता केरान एडम ली ने 1000 से भी अधिक एडल्ट फिल्मों में काम किया है। उन्होंने साल 2009 में  एडल्ट फिल्मों की एक्ट्रेस और मॉडल कर्स्टन प्राइस से शादी की थी।

मैनुअल जीनिन और किम्बर्ली निकोल रथकैम्प

mainual jeenin मैनुअल जीनिन और किम्बर्ली निकोल रथकैम्प

1975 में पैदा हुए मैनुअल जीनिन एक फ्रेंच एडल्ट फिल्म अभिनेता और निर्देशक हैं उन्होंने 2012 में वयस्क फिल्म अभिनेत्री किम्बली निकोल से शादी की थी।

जेम्स दीन और स्टोया

jems deen and stoya

जेम्स डीन एक अमेरिकी वयस्क फिल्म अभिनेता और निर्देशक है। 18 साल की उम्र से ही डीन वीडियो बनाना शुरू कर दिए थे, उन्होंने साल 2004 में  600 से ज्यादा वीडियो रिलीस किया था । उनकी पत्नी स्टीया एक लेखक और एक वयस्क मनोरंजन अभिनेत्री है।                     

 नतालिया  स्टारर 

अमेरिका और पोलैंड देश की नागरिकता रखने वाली Natalia Starr को हाल ही में 2018 के टॉप एडल्ट स्टार की सूची में शामिल किया गया है। 22 मार्च 1993 में जन्मी Natalia Starr वैसे तो इस समय मात्र 23 साल की ही है, लेकिन पोर्न इंडस्ट्री में इस साल Natalia Starr ने अपना जलवा बिखेरा है, जिससे पुरे विश्व में पोर्न देखने वालों में शायद ही कोई होगा जो इन्हें नहीं जानता होगा।

fa6927f5d6fb9fc3cd78ea0aa54ab38e