जानिए वो गलती जिसे करने के बाद सनी लियोनी ने गुरुनानक साहब से माँगी माफ़ी

final

सनी लियोनी किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती है .  Zee 5 चैनल पर प्रसारित हो रही वेबसीरीज  ‘करणजीत : द अन्‍टोल्‍ड स्‍टोरी ऑफ सनी लियोनी’ सीरीज में ऐसे कई किस्से सामने आये है जो ये बयां करते है कि एक आम लड़की की तरह जिंदगी जीने वाली सनी कैसे एडल्‍ट फिल्‍मों की स्‍टार बन गई .

सनी लियोनी लंबे समय तक एडल्‍ट फिल्‍मों की स्‍टार के रूप में जानी गई हैं. इसके बाद उन्‍होंने बॉलीवुड फिल्‍मों की ओर रुख किया. सनी लियोनी के यहां तक पहुंचने के सफर को उनकी बायोपिक ‘करणजीत : द अन्‍टोल्‍ड स्‍टोरी ऑफ सनी लियोनी’ में बयां किया जा रहा है.

1507187950-4752

जिसकी कहानी खुद सनी लियोनी कह रही है. ऐसा पहली बार है कि जब कोई अभिनेत्री अपनी बायोपिक में खुद लीड रोल निभा रही हैं. वेब सीरीज में बेहद इमोशनल किस्से है .

1 . सनी लियोनी भले ही बाद में एडल्ट फिल्मों की स्टार बन गई हों , लेकिन बचपन में जब उन्होंने पहली बार एडल्ट फिल्म देखी तो वो अफसोस से भर गई थीं. इसे उन्होंने अपने भाई और एक दोस्त के साथ धोखे से देखी थी. उन्हें नहीं पता था कि ये एडल्ट फिल्म है. इसे देखने के बाद सनी को इतनी ग्लानी हुई कि उन्होंने गुरुनानक की तस्वीर के आगे खड़े होकर ऐसा करने के लिए माफी मांगी.

sunnyleone759-620x400

2 . यह किस्‍सा तब का है जब सनी लियोनी ने  ‘पेंटाहाउस’ के लिए बोल्‍ड फोटोशूट कराया था. सनी लियोनी के परिवार की आर्थिक हालत खराब थी. उनके पिता की नौकरी जा चुकी है. उनकी मां को आर्थिक परेशानियों से जूझना पड़ता था. वहीं सनी लियोनी को एक ब्‍यूटी कॉन्‍टेस्‍ट जीतने के बाद बोल्‍ड फोटोशूट के ऑफर मिल रहे थे. सनी लियोनी असमंजस में थीं कि वो ऑफर स्‍वीकार करें या छोड़ दें. इसी उधेड़बुन में सनी लियोनी ने अपनी मां को बाजार जाते देखा.

sunny-leone

उन्‍होंने मां को पीछा किया तो पाया कि वो मंगलसूत्र गिरवी रखने आई हैं. पहले तो उन्‍हें लगा कि मां को शराब पीने की आदत की वजह से मंगलसूत्र गिरवी रखने गई हैं. लेकिन जब मां ने उन्‍हें घर की माली हालत और पिता की नौकरी छूटने के बारे में बताया तो वे परेशान हो गईं. सनी की मां ने उन्‍हें हिदायत दी कि वो पिता से इस बारे में चर्चा न करें. पैसे आते ही वे ज्‍वैलरी छुड़ा लेंगी. ज्‍वैलरी के बदले सनी की मां को 400 डॉलर मिले थे.