जालसाज किशोरी व उसका साथी गिरफ्तार

रिपोर्ट -सलमान खान 

रीडर टाइम्स

 प्यार के जाल में फंसा कर लाखो की ठगी करने वाली किशोरी व उसका साथी यासीन गिरफ्तार 

blackmail

                                                       प्यार में फंसाकर ठगी करने वाली किशोरी व उसका साथी

लखनऊ : थाना मड़ियांव में लड़को को प्यार के जाल में फंसा कर लाखो रुपये की ठगी करने वाली किशोरी व उसके साथी यासीन को मड़ियांव पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर जेल भेजा गया .

मड़ियांव पुलिस ने सुमन (बदला हुआ नाम ) जोकि गुप्त काली मंदिर कुम्हार टोला क़स्बा थाना जिला पूर्णिया बिहार की लड़की आये दिन लड़को को प्यार के जाल में फंसा कर , सादी का झांसा देकर उनसे पैसे ऐठती . पैसे न देने पर पुलिस की धमकी देती . फैजुल्लागंज  निकट परागी मंदिर निवासी  पंकज पुत्र मेवालाल ने पुलिस को सूचना दी कि लड़की द्वारा गलत तरीके से फसाया जा रहा है

जिस पर केशव नगर चौकी इंचार्ज मनोज भदौरिया व महिला एस आई गीता सिंह  द्वारा लड़की व उसके साथी यासीन को पकड़ा . पूछताछ में लड़की ने बताया कि वह बिहार की रहने वाली है  . उसके परिवार में माता -पिता व तीन भाई है और तीनो नाबालिग है , बड़ा भाई विकलांग है .

झरना पुल के पास युवती के पिता की चाय की दुकान है , इसी दुकान से वह घर का खर्च पूरा करते है , लड़की ने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि कई लड़को को फसा कर लाखो की ठगी कर चुकी है , उसने यह भी बताया कि इस काम में यासीन उसका पूरा साथ देता है .

पीड़ित पंकज की तहरीर पर धारा 323 /504 /506 / 388 IPS के तहत गिरफ्तार कर जेल भेजा