जिन्‍हें हरा मिर्च-लाल मिर्च नहीं पता, आलू से सोने की बात करते हैं :PM मोदी

1525501186-modi_karnatak_tumakuru

बंगलोर: जैसे-जैसे कर्नाटक का चुनाव नजदीक आ रहा है, राजनितिक आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है .PM मोदी की भी कर्नाटक की चुनावी रैलियां जोर शोर से चल रही है .आज प्रधानमंत्री ने टुमकुर में चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस पर जम कर हमला बोला, प्रधानमंत्री ने बोला इंदिरा गांधी के जमाने से कांग्रेस गरीब-गरीब की माला जप रही है और चुनाव जीतने के खेल खेलती रही है. उसको न तो किसानों की परवाह थी और न ही गरीबों की. लोग अब कांग्रेस से ऊब चुके हैं. कांग्रेस के लीडर जिन्‍हें हरा मिर्च-लाल मिर्च नहीं पता, आलू से सोने की बात करते हैं, वे भी आज किसान की बातें कर रहे हैं.

पीएम ने आगे कहा कि अब उन्होंने (कांग्रेस) ‘गरीब’ कहना छोड़ दिया है क्योंकि जनता एक गरीब परिवार से आये शख्स को प्रधानमंत्री बना दिया है. पीएम ने कहा कि टुमकुर महान लोगों की भूमि है. उन्होंने कहा, ‘जब मैं पीएम बना था तो सिदागंगा मठ में शिवकुमार स्वामी जी का आशीर्वाद लिया था.

पीएम ने कहा कि हम कांग्रेस के पापों को धो रहे हैं. कांग्रेस ने ऐसी सरकार चलाई कि आज बिजली के लिए यह क्षेत्र तरस रहा है. इस क्षेत्र के विकास के लिए भी हमारी सरकार ने बड़ा अभियान चलाया है. इतने साल से कांग्रेस शासन में थी, उसने क्‍यों कुछ नहीं किया और इस देश के किसान कर्ज में डूब गए. उन्‍हें आत्‍महत्‍या करनी पड़ रही है. कांग्रेस ने किसान के लिए कुछ किया होता तो मेरा किसान मिट्टी में से सोना पैदा करके दे देता.

आज कर्नाटक में मोदी की चार रैलियां है . प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल से इस की जानकारी भी साझा किया .