ज्येष्ठ माह के तीसरे बड़े मंगलवार पर विशाल भंडारे का किया गया आयोजन

संवाददाता मनोज वैश्य
रीडर टाइम्स न्यूज
जनपद सीतापुर में जगह जगह ज्येष्ठ के तृतीय बड़े मंगलवार के शुभ अवसर पर रस्योरा में स्थित सीतापुर शिक्षण संस्थान पर प्रिंसिपल कुंवर अभिषेक व अन्य समस्त स्टाफ के द्वारा प्रसाद का वितरण किया गया व नगर के जिला अस्पताल रोड लकड़ी मण्डी में देशी शराब की दुकान के संचालक लकी जायसवाल,लक्ष्मी जायसवाल के द्वारा बालाजी महाराज का विशाल भंडारे का आयोजन किया गया।

 

इसी क्रम में ग्राम व ब्लाक गोंदलामऊ जनपद सीतापुर में गोसाई बाबा मंदिर प्रांगण में तृतीय मंगलवार के शुभ अवसर पर किया गया विशाल भंडारे का आयोजन जिसमें समस्त ग्रामवासीयों का रहा सहयोग शिवांकर मिश्रा एवं हनुमंत मिश्रा , संतोष गुप्ता , रमाकांत मौर्या ,बुद्धा राठौर कमलू , राठौर,खुशीराम,रामदीन एवं समस्त ग्रामवासी मौजूद रहे।

इसी क्रम मे भंडारे का आयोजन श्री बालाजी महाराज के भक्तो की तरफ से बहुत ही भव्य एवं सुन्दर तरीके से कार्यक्रम का समापन किया गया। रस्योरा में स्थित कार्यक्रम में उपस्थिति सीतापुर शिक्षण संस्थान के प्रिंसिपल कुंवर अभिषेक ,अमित सर ,बाबू देवकी नन्दन सहित सारे स्टाफ के द्वारा भण्डारे का आयोजन किया गया भक्तजनो ने प्रसाद ग्रहण कर बाला जी महाराज का आशीर्वाद लिया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में भक्तजन उपस्थिति रहे।