झटपट सेक्स करने के लिए सर्वश्रेष्ठ सेक्स पोजीशन

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
जब आपके बच्चे होते हैं तो सेक्स का स्वरूप बदल जाता है। आपके पास कम समय होता है। लेकिन संबंध बनाए रखना अभी भी हमेशा की तरह महत्वपूर्ण है। इसलिए लोग झटपट सेक्स पर ज्यादा ध्यान देने लगे हैं। जिसे लोग अंग्रेजी में quickie sex कहते हैं। इसे आप घर में कहीं भी कर सकते हैं। चाहें वह किचन हो, बाथरूम हो या गाड़ी की पिछली सीट ही क्यों न हो। आप जल्दी से हर जगह सेक्स कर सकते हैं। एक बेहतर रिश्ते में सेक्स का होना बेहद जरूरी है। इसलिए आप क्विक सेक्स यानी तुरंत यौन संबंध जरूर बना सकते हैं। अब अगर आप क्विक सेक्स करना चाहते हैं तो किन किन पोजीशन में सेक्स करना चाहिए।

स्टैंड एंड डिलीवर…
यह एक बहुत बढ़िया क्विक सेक्स पोजीशन है, जिसमें पुरुष साथी पीछे से महिला में प्रवेश करता है। और महिला नीचे झुक के खड़ी होती है। यह सेक्सी पोजीशन है, अधिकतम आनंद की अनुमति देता है। खास बात ये है कि इस तरह का सेक्स करते हुए आपको कपड़े उतारने की जरूरत नहीं होती है। इसे आप जल्दी से कर पाएंगे और इसका बहुत आनंद भी ले पाएंगे। क्विक सेक्स करने वालों को कपड़े उतारने की आवश्यकता नहीं होती है, जो उनके मज़े का हिस्सा है।

​स्प्रेड ईगल…
ऐसी स्थिति जिसमें डेस्क, काउंटर, सिंक या इसी तरह की चीजों की आवश्यकता होती है। जिसमें आप खड़े होते हैं, तो वहीं महिला सतह पर बैठती है तो ये पोजीशन उनके लिए काफी ज्यादा आसान हो जाएगी। इसमें आप बेहतर सेक्स भी कर पाएंगे।

रिवर्स काउगर्ल…
इस तरह की पोजीशन आप कार में क्विक सेक्स के दौरान कर सकते हैं। जिसमें पुरुष पार्टनर लेट जाते है और महिला ऊपर से पोजीशन संभालती है। इस पोजीशन में महिला पार्टनर, पुरुष पार्टनर के मूंह की तरफ अपना फेस नहीं करती, बल्कि वह उनके पैरों की तरफ अपना मुंह करती हैं। इस पोजीशन में भी कपड़े उतारने की जरूरत नहीं पड़ेगी। बस महिला स्कर्ट में सेक्स करें। जिससे इस तरह सेक्स करना काफी ज्यादा आसान हो जाएगा।

डॉगी स्टाइल…
डॉगी स्टाइल सेक्स पोजीशन एक शानदार सेक्स पोजीशन है जिसे आप कैसे भी ट्राई कर सकते हैं। इस तरह की पोजीशन में क्विक सेक्स करना थोड़ा आसान हो जाता है। अगर आप इस तरह के कपड़ो का चुनाव कर पाते हैं तो आप क्विक सेक्स को और भी ज्यादा क्विक बना सकते हैं।