टाटा पावर में सुपरवाइजर पद के लिए निकली बहाली , 3.2 लाख तक वेतन

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
देश की प्रमुख विद्युत उत्पादन कंपनी टाटा ग्रुप की टाटा पावर ने सुपरवाइजर ट्रेनी की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। हालांकि इस पद के लिए कितने लोगों को लिया जाना है कंपनी ने इसकी जानकारी नहीं दी है। इस पद के लिए आवेदन के लिए कोई शुल्क नहीं है। इसमें बी ए , बीटेक, डिप्लोमा फाइनल ईयर के छात्र भाग ले सकते हैं। कंपनी ने अलग-अलग क्षेत्र में स्थापित शाखाओं के लिए अलग-अलग योग्यता एवं इससे संबंधित कार्यो के लिए आवेदन आमंत्रित किया गया है। विस्तृत जानकारी टाटा पावर के वेबसाइट पर उपलब्ध है। उम्मीदवार इस वेबसाइट पर क्लिक कर अलग-अलग शाखाओं के बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

टाटा पावर जमशेदपुर एंड इंडस्ट्रीज एनर्जी लिमिटेड में सुपरवाइजर ट्रेनी के लिए मेकेनिकल, इंस्टूमेंटल कार्य का कोर्स करने वालों को प्राथमिकता दी जाएगी। यहां आवेदन प्रारंभ होने की तिथि 18 अक्टूबर निर्धारित की गई है। टाटा पावर के मैथन पावर लिमिटेड के लिए बी ए , ऑपरेशन, सिविल कार्य करने वाले या इसकी पढ़ाई करने वाले आवेदन कर सकते हैं।

यहां के लिए भी आवेदक 18 अक्टूबर से आवेदन कर सकते हैं। टाटा पावर सोलर सिस्टम लिमिटेड के लिए लार्ज प्रोजेक्टस, पंपस, रूफटॉप और अन्य क्षेत्र में रूचि रखने वाले यहां आवेदन कर सकते हैं। कंपनी ने आवेदन प्रारंभ करने की तिथि तथा इस बहाली के पोस्ट करने की तिथि जारी की है, लेकिन इसकी अंतिम तिथि का कोई जिक्र नहीं है।

2.8 से 3.2 लाख प्रतिवर्ष मिल सकता है वेतन…
टाटा पावर के विभिन्न शाखाओं के लिए सुपरवाइजर पद के लिए चयन होने के बाद आपको 2.8 लाख से 3.2 लाख प्रतिवर्ष वेतन मिल सकता है। यह स्थाई प्रवृति की नौकरी है। टाटा पावर में नियुक्ति के बाद वे सभी लाभ मिलेंगे जो अन्य स्थाई कर्मचारियों को मिलते हैं। वर्तमान में टाटा की बढ़ती अधिग्रहण नीति के कारण दक्ष उम्मीदवार टाटा से जुड़ने को आतुर दिखाई पड़ रहे हैं। ऐसे में इस पद बहाली को लाखों की संख्या में आवेदन आने की उम्मीद है।