टीम इंडिया के लिए बुरी खबर : अहम खिलाड़ी हुआ कोरोना पॉजिटिव ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
साऊथ अफ्रीका के खिलाफ 19 जनवरी से शुरू होने वाली वनडे सीरीज से पहले टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर आई सामने .भारतीय ऑलराउंडर वांशिगटन सूंदर कोविड – 19 पॉजिटिव पाए गए हैं। और उनका 19 जनवरी से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू हो रही तीन मैचों कि वनडे सीरीज में खेलना संदिग्ध हैं।

टीम इंडिया के लिए आई बुरी खबर-
तमिलनाडु का 22 साल का खिलाड़ी बेंगलुरु में कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है और मुंबई में सीमित ओवरों के अन्य क्रिकेटरों के साथ नहीं जुड़ा है, जिन्हें एक या दो दिन में दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना होना है. बीसीसीआई के सूत्रों ने कहा, ‘वॉशिंगटन कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं और अब तक मुंबई में वनडे के खिलाड़ियों के साथ नहीं जुड़ा है. वह बेंगलुरु (NCA) में था जब पॉजिटिव पाया गया.

वनडे सीरीज से पहले अहम खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव-
पता चला है कि वॉशिंगटन वनडे सीरीज के लिए चुने गए अन्य खिलाड़ियों के साथ चार्टर्ड विमान में नहीं जा पाएंगे और अब तक यह स्पष्ट नहीं है कि बाद में BCCI उन्हें अलग से दक्षिण अफ्रीका भेजेगा या नहीं. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज पार्ल में 19 जनवरी से शुरू होगी. दूसरा वनडे मैच पार्ल में ही 21 जनवरी को होगा, जबकि अंतिम मैच केपटाउन में खेला जाएगा.

लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर हैं सुंदर-
चोट के कारण पिछले साल इंग्लैंड दौरे से बाहर चल रहे वॉशिंगटन ने घरेलू क्रिकेट में वापसी की थी और अपनी राज्य की टीम के लिए विजय हजारे ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन किया था, जहां तमिलनाडु की टीम फाइनल में पहुंची थी.