टेलीविजन दुनिया की नई खुशखबरी : जल्द आएगा Netflix बेहद सस्ता प्लान 

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
Netflix की तरफ से जल्द एक बेहद सस्ता प्लान लॉन्च किया जाएगा। हालांकि इस सस्ते प्लान के लिए यूजर्स को विज्ञापन दिखाए जाएंगे। बता दें कि Netflix अभी पूरी तरह से ऐड फ्री स्ट्रीमिंग सर्विस है। लेकिन जल्द ही Netflix पर Youtube की तरह ही मूवी और वेब शोज देखने के लिए विज्ञापन देखने होंगे। लेकिन Youtube की तरफ ही प्रीमियम सब्सक्रिप्शन लेकर ऐप फ्री शोज और मूवी देख पाएंगे।

टूटा 10 साल का रिकॉर्ड:
Netflix के को-एक्जीक्यूटिव ऑफिसर रीड हैसटिंग के मुताबिक Netflix ने इस साल की पहली तिमाही में 2 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स कम हो गए हैं। इससे पिछले 10 साल का रिकॉर्ड टूट गया है। साथ ही कंपनी के शेयर और कमाई भी कम हो गई है। ऐसे में कंपनी ने ज्यादा से ज्यादा संख्या में सब्सक्राइबर्स बढ़ाने के साथ ही कमाई में बढ़ोतरी के मकसद से Netflix एक नया प्लान लाएगी , जिसकी कीमत सबसे कम होगी।

Netflix रिचार्ज प्लान
Netflix Mobile Plan
Netflix का मोबाइल प्लान 149 रुपये में आता है। इस प्लान से टैब और मोबाइल पर Netflix का इस्तेमाल कर पाएंगे।

  • Netflix Basic Plan

    Netflix का बेसिक प्लान 199 रुपये में आता है। इस प्लान में Netflix को चार डिवाइस फोन , टैब , कंप्यूटर और टीवी पर इस्तेमाल किया जा सकता है।

  • Netflix Standard Plan

    Netflix का स्टैंडर्ड प्लान 499 रुपये में आता है। इसमें यूजर्स 1080 पिक्सल पर वीडियो और शोज देख पाएंगे। इसमें चार डिवाइस फोन, टैब, कंप्यूटर और टीवी पर Netflix देख पाएंगे।

  • Netflix Premium Plan

    Netflix का प्रीमियम प्लान 649 रुपये में आता है। इस प्लान में 4K रेजॉल्यूशन पर Netflix इस्तेमाल कर पाएंगे। इस प्लान के जरिए फोन, टैब, कंप्यूटर और टीवी पर Netflix देख पाएंगे।