ट्रांसपेरेंट टॉप में निया शर्मा ने शेयर कीं ये सिज़लिंग फोटोज़ , देखें तस्वीरें


डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। निया अपने इंस्टाग्राम पर आए दिन एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं जिनकी वजह से कई बार उन्हें ट्रोल भी कर दिया जाता है .एक्ट्रेस की बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल भी खूब होती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ लेटेस्ट फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें वो काफी स्लिम और स्मार्ट नज़र आ रही हैं।

निया ने अपने इंस्टा पर फोटोज़ शेयर की हैं, इन फोटोज़ में निया ने ट्रांसपेरेंट टॉप पहना हुआ है जो उनकी बोल्डनेस दिखा रहा है। सफेद रंग के ट्रांसपेरेंट टॉप के साथ निया ने सफेद रंग के ही बूट पहने हैं। वहीं ब्लैक शॉर्ट्स और ब्लैक ब्रालेट पहनी है। इस लुक में एक्ट्रेस काफी कूल और सिज़लिंग नज़र आ रही हैं।

निया की फोटोज़ उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रही हैं और वो फोटो पर फायर इमोजी शेयर कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें कि निया ने हाल ही में अपना 31वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। बर्थडे पार्टी की फोटोज़ निया ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं जिनमें वो हमेशा की तरह काफी बोल्ड नज़र आ रही थीं। एक्ट्रेस ने अपने जन्मदिन पर पिंक कलर की ड्रेस पहनी थी।